पूजा हेगड़े ने सूरज पंचोली के साथ फिल्म करने से किया इंकार

Views:154

पूजा हेगड़े ने मोहनजोदड़ो फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था जो 2016 की लगभग सभी सूचियों में साल की सबसे खराब फिल्मों में रखा गया है। तेलुगू अभिनेत्री को फिल्म शुरू करने से पहले यकीन भी नही था कि रितिक रोशन के साथ वाली उनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डूब जाएंगी और तो और आलोचको द्वारा उनकी अभिनीत इस फिल्म को बख्शा नही जाएगा।



इसमें कोई आश्चर्य की बात नही होगी कि एक बुरी पारी की शुरुआत के बाद पूजा के लिए डायरेक्टरो के दरवाजे बंद हो जाते है। पहली ही फिल्म के बुरी तरह से फ्लॉप होने के बाद अभिनेत्री के हौसले पस्त हो जाते है लेकिन यहाँ सबसे दिलचस्प बात यह रही है कि पूजा हेगड़े ने एक फिल्म ठुकरा दी है। जी हाँ सूत्रों से मिली रिपोर्ट के अनुसार डायरेक्टर फारुक कबीर ने अपनी अगली फिल्म अल्लह के बन्दे में मुख्य भूमिका का ऑफर पूजा को दिया था।

अल्लाह के बन्दे फिल्म में पूजा हेगड़े अभिनेता सूरज पंचोली के साथ रोमांस करती लेकिन नौसिखिया अभिनेत्री ने फिल्म को इसलिए ठुकरा दिया क्योकि सूरज को वह बहुत बड़ा सितारा नही मानती है। पूजा इस बात को लेकर बहुत स्पष्ट है कि वह नामचीन एक्टरों के साथ ही काम करने के लिए इच्छुक है। पूजा के इस रवैये से इंडस्ट्री में सभी अचंभे में है।

पूजा को बेस्ट डेब्यू का अवार्ड लक्स गोल्डन रोज अवार्ड मिला था लगता है उन्होंने इस अवार्ड को अधिक गंभीरता से ले लिया है। इस अवार्ड इवेंट में पूजा को साल 2016 का बेस्ट डेब्यू अवार्ड दिया गया था जो एक बड़ा मजाक सा लगता है।

बेशक सूरज पंचोली ने एक धमाके के साथ बॉलीवुड में डेब्यू नही किया है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर उनकी हीरो फिल्म ने ठीक ठाक कारोबार किया था और वह मोहनजोदड़ो से बुरी नही थी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers