पूनम के प्रसंशको का मानना है योग करो तो पूनम पांडे जैसा

Views: 1977


पूनम पांडे अकसर फेसबुक और ट्विटर पर अपने सुडौल कमनीय और मोहक शरीर को लेकर चर्चा में रहती है पर इस बार पूनम पांडे योग जैसे अच्छे विषय को लेकर चर्चित है। आज सुबह से ट्विटर पर #योगकरोतोपूनमपांडेजैसा हैशटैग ट्रेंड हो रहा है। पुनम पांडे का ये ट्रेंड उनके योग पर अपनी राय रखने के बाद शुरू हुआ है। ट्विटर के इस ट्रेंड पर प्रसंशको द्वारा पूनम की कई विडियो शेयर की जा रही है जिसमे वह सेक्सी और बोल्ड स्टाइल में योग करती नजर आ रही है। आपको बता दे पूनम सिंपल योग के साथ-साथ   बाथ टब योगा पहले ही दिखा चुकी है जिसे अब ट्विटर पर लोग शेयर करने से हिचक नही रहे है।


योग का चाहे कुछ लोग विरोध कर रहे हो पर पूनम पांडे ने अपनी सेक्सी और फिट बॉडी के बारे राज खोलते हुए कहा है कि उनकी इस हॉट बॉडी और स्वस्थ रहने की पीछे योग है। नशा फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली ये बिंदास अभिनेत्री 'योग' के समर्थन में कूद गई है। पूनम का मनाना है कि योग का कोई धर्म नहीं है यह एक विज्ञान है जिसकी मदद से फिट और स्वस्थ रहने में मदद मिलती है साथ में इस क्रिया से मन और आत्मा को भी एकीकृत किया जा सकता है।





खैर भारत के प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के अलावा अब पूनम पांडे भी देश भर में योग को बढ़ावा देने के मिशन में शामिल हो गई है। यहाँ एक बात बताना अति आवश्यक है कि पूनम कुछ भी करती है वह चीज अपने आप हॉट हो जाता है ये पूनम पांडे का एक अंदाज है अब उन्होंने योग किया है तो वो भी इतना हॉट और सेक्सी हो गया है कि अब बस आंखे खोल कर पूनम के योग को निहारते रहेंगे।


किंगफिशर मॉडल पूनम पांडे के प्रसंशक ट्विटर पर अकसर उनके कामुक शरीर और चुलबुली तस्वीरों और विडियो को देखते आये है पर छरहरी काया वाली पूनम का योग प्रेम उनके फॉलोवर ने पहली बार देखा है इसलिए शायद उनके प्रसंशक #योगकरोतोपूनमपांडेजैसा ट्वीटर टैग पर अपनी प्रतिक्रिया खुल कर जाहिर कर रहे  है।


योग करते हुए पूनम पांडे की विडियो नीचे दी गई है