अभी जानें गर्भवती रानी मुखर्जी अस्पताल में भर्ती कराने की वजह

Rani Mukerji , Aditya Chopra

Views:993

जब रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की गुपचुप शादी रचाने की खबरें मिडिया में फैली तो रानी के फैंस काफी आश्चर्यचकित हो गये थे लेकिन उससे भी अधिक सुखद हैरानी तब हुई थी जब इस बात की पुष्टि हुई थी कि रानी मुखर्जी गर्भवती है। अब गर्भवती अभिनेत्री रानी मुखर्जी से जुडी खबर आ रही है कि हाल ही उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।



रानी के प्रशंसकों को उनके अस्पताल भर्ती होने की खबर से अधिक चिंता करने की जरूरत नही है क्योकि दीवाली पार्टी के बाद रानी थक गयी थी जिसके परिणाम के रूप में चिकित्सा देखरेख की जरूरत महसूस की है ऐसी मिडिया रिपोर्ट आ रही है और इस खबर पर प्रवक्ता ने बयान जारी कर अपनी सहमति दे दी है।


रानी के प्रवक्ता ने बयान जारी करते हुए कहा कि गर्भवती रानी मुखर्जी डॉक्टरों की देखरेख में कुछ दिन आराम करेंगी इसकी वजह बच्चे के लिए घर पर तैयार हो रहा कमरा है क्योकि रूम तैयार होने की वजह से धूल और शोर आ रही है जो बच्चे और उनके स्वास्थ्य के लिए बेहतर नही है और जब जरूरत महसूस होगी रानी को छुट्टी दे दी जाएगी।



रानी मुखर्जी के घर बेबी के आने के दिन अब बहुत कम रह गये है। रानी मुखर्जी और उनके बच्चे का स्वास्थ्य हमेशा काफी अच्छा रहे ऐसी उनके फैंस के साथ-साथ हम भी दुआ करते है ताकि जल्द ही उनके घर से खुशियों देने वाले खबरें सुनाई दें।


और पढ़े :-
रानी मुखर्जी हुई प्रेगनेंट,जनवरी महीने मिल सकती है खुशखबरी

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers