क्वांटिको गर्ल प्रियंका अब अभिनय देव की सुपरवूमेन बनेंगी

Views: 171


अंतरराष्ट्रीय टीवी श्रृंखला क्वांटिको में सफलता का स्वाद चखने वाली देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की बारें में मिल रही खबरों पर यकीन करें तो निर्देशक अभिनय देव की अगली फिल्म में वह सुपरवूमेन की भूमिका निभा सकती है।


निर्देशक अभिनय देव की बात करें तो वह फ़िलहाल सोनाक्षी और जॉन के साथ फ़ोर्स 2 फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है और इस फिल्म के बाद वह 24 के अगले सीजन में व्यस्त हो जायेंगे उसके बाद वह प्रियंका चोपड़ा के लिए यह फिल्म बना पाएंगे लेकिन 33 वर्षीय अभिनेत्री प्रियंका की बढ़ती डिमांड और बीजी शेडयूल को देखकर डायरेक्टर अभिनय ने अभी से अभिनेत्री से संपर्क साध लिया है और विचार विमर्श के बाद वह उनको फाइनल कर लेना चाहते है।





प्रियंका की सुपरवूमेन वाली फिल्म कैसी होगी और उसके पास कौन-कौन सी सुपर शक्तियां होगी इसकी जानकारी अभी हमें नही मिली है। अलग-अलग भूमिका करने वाली प्रियंका कृष जैसे सुपर हीरों वाली फिल्म का भाग रह चुकी है लेकिन सुपर पॉवर के साथ लीड अभिनेत्री के रूप में वह पहली बार काम करेंगी।


प्रियंका चोपड़ा को इस समय बॉलीवुड की सबसे व्यस्त अभिनेत्री है तो यह भी किसी रूप में गलत ना होगा क्योकि इस समय अपनी अगली फिल्म बाजीराव मस्तानी की प्रमोशन के लिए उनके पास बिलकुल वक्त नही है। प्रियंका की बाजीराव मस्तानी के बाद जय गंगाजल फिल्म रिलीज होगी जिसमे वह सख्त पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाती नजर आएँगी।