प्रियंका चोपड़ा फोर्ब्स की सूची में 8 वीं सबसे अधिक वेतन लेने वाली टीवी अभीनेत्री

Views: 378


प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर में एक और उपलब्धि हासिल कर ली है। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका अब दुनिया की 8 वी अधिक वेतन लेने वाली टीवी अभिनेत्री बनी गयी है। बी-टाउन की हॉट दिवा अभिनेत्री प्रियंका ने अमरीकी टीवी सीरिज क्वांटिको के साथ अमेरिका टीवी इंडस्ट्री में अपने नाम का तूफ़ान ला दिया है। फोर्ब्स मैगज़ीन ने पिग्गी चोप्स को अधिक वेतन लेने वाली टीवी अभिनेत्रीयों की लिस्ट में आठवें स्थान पर रखा है।



मैगज़ीन के अनुसार 11 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ प्रियंका को यह नम्बर हासिल हुआ है। बॉलीवुड स्टार प्रियंका की हाल ही में बाजीराव मस्तानी और जय गंगाजल रिलीज हुई थी इन फिल्मों के अतरिक्त हॉलीवुड में वह क्वांटिको और ड्वेन जॉनसन के साथ अपनी आगामी फिल्म बेवॉच की भूमिका को लेकर चर्चा में है। प्रियंका की इस फिल्म में पामेला एंडरसन उनकी साथी कलाकार है।



30 वर्षीय दीपिका विश्व की दसवीं सबसे अधिक वेतन लेने वाली अभिनेत्री की लिस्ट में शामिल किया गया था। बाजीराव मस्तानी' में दीपिका पादुकोण की सह-कलाकार प्रियंका चोपड़ा को अब अब फोर्ब्स ने टीवी कलाकारों में अधिक वेतन लेने वाली अभिनेत्री के रूप में नामित किया गया है। प्रियंका और दीपिका अपने-अपने क्षेत्रों में बेहतरीन कमाई की वजह से प्रतिष्ठित फोर्ब्स में जगह बनाने वाली पहली बॉलीवुड अभिनेत्रीयां बन गयी है।




बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका एक्टिंग के साथ साथ फिल्म निर्माण क्षेत्र में भी हाथ अजमा रही है। प्रियंका ने हाल ही में बम बम बोल रहा है काशी भोजपुरी फिल्म का निर्माण भी किया था। प्रियंका इसके अतरिक्त मैगज़ीन कवर, विज्ञापन उनके कमाई के बड़े स्त्रोत है।