प्रियंका चोपड़ा बाजीराव मस्तानी का पार्ट नही बनना चाहती थी

Views:758

अभिनेता रणवीर सिंह बाजीराव मस्तानी में अपनी सह कलाकार प्रियंका चोपड़ा के बारें में खुलासा करते हुए बताया है कि प्रियंका ऐतिहासिक फिल्म बाजीराव मस्तानी का हिस्सा बनने के लिए पूर्ण रूप से तैयार नही थी। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म बाजीराव मस्तानी जो 18 दिसंबर को रिलीज को तैयार है उसमे रणवीर पेशवा बाजीराव की भूमिका में है दीपिका पादुकोण मस्तानी और प्रियंका चोपड़ा पेशवा की पहली पत्नी काशीबाई की भूमिका निभा रही है।



संजय लीला भंसाली के साथ इस तिकड़ी की दूसरी फिल्म है इससे पहले तीनों राम-लीला फिल्म में एक साथ नजर आ चुके थे। प्रियंका चोपड़ा ने दूसरी बार भंसाली के साथ काम करने पागलपन करार दिया है ऐसा उन्होंने इस लिए कहा क्योकि फिल्म शूटिंग के समय उन्हें नौ गज की साड़ी और भारी आभूषण पहनने पड़ते थे जिसकी वजह से एक बार उनकी आँखों में आसू भी आ गये थे लेकिन दीपिका की पहली बॉलीवुड फ्रेंड प्रियंका ने सब बातों को दरकिनार कर उन्होंने बाद में फिल्म पूरी की और संजय को उनका काम भी पसंद आया है।


रणवीर सिंह ने प्रियंका चोपड़ा के बारें में खुलासा करने के साथ-साथ अपने बारें में फिल्म से जुड़ने के बारें में कहा कि उनके हिसाब से उनके बॉलीवुड करियर में पेशवा की भूमिका सबसे चुनौतीपूर्ण रोल है और उन्होंने इस फिल्म को सफल बनाने के लिए बहुत कुछ किया है।



संजय लीला भंसाली,रणवीर सिंह,प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण की कड़ी मेहनत से तैयार बाजीराव मस्तानी के रिलीज होने में कुछ सप्ताह ही रह गयें है। उसके बाद बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म के बारें में दर्शकों और समीक्षकों की राय सामने आ ही जायेगी लेकिन उससे पहले फिल्म मिडिया में खूब सुर्खियाँ बटोर रही है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers