प्रियंका ने एलेन डेजेनेरेस के शो की शुरुआत टकीला लगाकर की

Views: 163


एमी अवार्ड के मंच पर अपने उपस्थिति से हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने नाम का भूचाल लाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अब लोकप्रिय शो द एलेन डेजेनेरेस में अपने जलवे बिखरे है। हाल ही में एमी के रेड कारपेट पर टकीला शॉट लगाने के बाद प्रियंका ने एक बार फिर से टकीला शॉट लगाया है। प्रियंका ने इस बार टकीला शॉट एलेन डेजेनेरेस के शो डेब्यू करते हुए लगाया है।



प्रियंका ने शॉट लगाने के बाद यहां तक कहा कि 'भारत बहुत पीता है और आम तौर पर वह 'रेड वाइन प्रयोग में लाती है। यह शो सप्ताह में दो बार अपने देश में दर्शकों के सामने आता है। इस शो में प्रियंका ने अपने मॉडलिंग सफर से लेकर मिस वर्ल्ड विजेता तक के सफर का जिक्र किया है। इस शो में उन्होंने यह भी बताया है की उनकी माँ ने उनकी कामयाबी में बड़ी भूमिका निभाई है।



प्रियंका चोपड़ा को अंतरराष्ट्रीय शो 'क्वांटिको' की सफलता के बाद अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक बड़ी पहचान बनाने में मौका मिला था जिसे उन्होंने अच्छी तरह से भुनाया है। हॉलीवुड टीवी शो, रियल्टी शो में नजर आने वाली प्रियंका बहुत जल्द हॉलीवुड फिल्म में 'बेवॉच में ड्वेन जॉनसन के साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आने वाली है।



एलेन डेजेनेरेस ने इस शो के माध्यम से प्रियंका से जमकर सवाल पूछे और उनकी टाँगे भी खिंची तो वही प्रियंका ने भी सभी सवालों के जवाब अपने अंदाज में देकर इस एपिसोड को काफी मसालेदर बना दिया है।