गोल्डन राल्फ लॉरेन गाउन से प्रियंका चोपड़ा ने चुराई गोल्डन ग्लोब अवार्ड की रौनक

Views: 146


प्रियंका चोपड़ा ने 74वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड शो में रेड कारपेट पर राल्फ लॉरेन गाउन में चलते हुए आश्चर्यजनक शुरुआत की है। प्रियंका का नैकलाइन गाउन गोल्डन रंग में था और वह इस ड्रेस में बेहद आकर्षक लग रही थी। प्रियंका ने अपनी इस आकर्षक ड्रेस के लिए चेहरे पर गहरे रंग की लिपस्टिक लगा रखी थी और क्रिस्टिना हर्लिच द्वारा दिए स्टाइल में जब वह पूर्ण आत्मविश्वास से तस्वीरों के लिए पोज दे रही थी तब वह बहुत ही कमाल लग रही थी।



पिछले साल ऑस्कर और एमी अवार्ड में प्रियंका ने फैशनेबल डेब्यू किया था। हॉट लगने का उनका यह सिलसिला इस अवार्ड इवेंट में भी जारी रहा है। निश्चित ही इस अवार्ड शो में उनके  बोल्ड लुक ने फैशन खेल में उनको फिर से शीर्ष पायदान पर ला दिया है। प्रियंका मंच पर जेफरी डीन मॉर्गन के साथ गयी थी। दोनों के दूसरे के साथ काफी हॉट लग रहे थे अगर आपको यकीन ना हो तो आप फोटोशूट की तस्वीरें देख कर तसल्ली कर सकते है।



मंच के पीछे जेफरी थोड़े मजाकिया और शरारती रूप में थे लेकिन मंच पर रियंका और जेफरी की केमिस्ट्री बेहद कमाल की थी जिसकी वजह से उनकी तस्वीरें अब वायरल हो चुकी है। आपको बता दे प्रियंका ने समारोह में पुरस्कार पेश कर सकती है। अमेरिकी टीवी शो 'क्वांटिको' के साथ उनको ग्लोबल लोकप्रियता मिली है। इस टीवी शो के बाद वह हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' के साथ अपना करियर हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में करेंगी।