प्रियंका चोपड़ा ने तन्मय भट्ट के चुटकुले पर प्रतिक्रिया दी

Views:608

लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर का अपमानजनक तरीके से मज़ाक उड़ाने वाले हास्य अभिनेता तन्मय भट्ट ने अब प्रियंका चोपड़ा पर टिप्पणी कर दी है। प्रियंका के अमेरिकी लहजे का मजाक उड़ाते हुए तन्मय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है कि जब वह प्रियंका चोपड़ा का उच्चारण करते है तो अपने आप प्रियंका चोपडू निकल जाता है।




प्रियंका चोपड़ा वैसे तो शांत स्वभाव के लिए जानी जाती है और इसे भी उन्होंने सबसे सम्मानजनक तरीके से बात को संभाला है। प्रियंका ने जवाब देते हुए लिखा है कि एक्सेंट तो मेरा होना चाहिए तन्मय तुम्हें क्या हुआ है ? लोल बेशक प्रियंका ने तन्मय के घटिया जोक को हल्के ढंग से लिया है लेकिन उनके फैन तन्मय से काफी नाराज दिखे।
br />तन्मय पर प्रियंका के प्रशंसकों का गुस्सा इतना अधिक जाहिर हुआ की उनको शांत करने के लिए तन्मय ने ट्विटर पर अपनी सफाई देते हुए कहा है की पीसी प्रशंसकों क्यों मुझ पर चढ़ रहे हो मेरा ट्वीट में उनकी तारीफ़ थी आपको क्या हो गया है।

आपको बता दे प्रियंका से पहले वह कई बार विवादास्पद मजाक कर चुके है इससे पहले उन्होंने लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर के उपर भद्दा मजाक कर चुके है जिसको लेकर उनको काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था। हास्य मनोरंजन की दुनिया में तन्मय को काफी चतुर अदाकार है लेकिन पिछले कुछ समय से अपने विवादास्पद टिप्पणियों की वजह से वह अक्सर विवादों से घिर कर मुसीबत में पड़ जाते है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers