40 दिनों में 100 करोड़ रुपए कमाने जा रही है प्रियंका चोपड़ा

Views: 343


प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में काफ़ी ऊचाईयों को छू रही है लेकिन हैरानी की बात यह है की बॉलीवुड में उनके पास कोई फिल्म नही है उसके बावजूद क्या आप विश्वास कर सकते हैं वह आने वाले 40 दिनों में 100 करोड़ रुपए कमाने जा रही है। प्रियंका के बारे में जारी एक रिपोर्ट के अनुसार सुश्री चोपड़ा ने 24 विज्ञापनों को साइन किया है जिसे उनको 40 दिनों के भीतर करने है और इसके लिए कंपनियां कुल 100 करोड़ देंगी।



वास्तव में विज्ञापन में शामिल कंपनियों में एक प्रमुख फल पेय ब्रांड है जो अकेले ही प्रियंका को 6 करोड़ का भुगतान कर रही है। प्रियंका के लिए यह विज्ञापन एक बड़ी डील है इसलिए उम्मीद की जा रही है कि यह विदेशी बेब 40 दिनों की छुट्टी का उपयोग इनको शूट करने में लगा सकती है। पीसी के पास इस समय साँस लेना भी काफी मुश्किल होता जा रहा है।



एक्सोटिक बेब प्रियंका निश्चित ही विदेश से आने के बाद घर बैठना चाहती है लेकिन जब मात्र 40 दिन में 100 करोड़ रुपये मिलते हो तो स्पष्ट है कौन ऐसे मौके को छोड़ घर बैठना चाहेगा। आपको बता दे हॉटी प्रियंका क्वांटिको सीजन 2 के बाद अपने डेब्यू फिल्म बेवॉच की शूटिंग पूरी कर चुकी है इसके अतिरिक्त वह अमेरिका के बड़े अवार्ड शो का हिस्सा भी बन रही है जिसकी वजह से हॉलीवुड में व्यस्तता बढ़ती जा रही है।