बोल्ड प्रियंका चोपड़ा का ऑस्कर 2017 में दिखा किलर लुक

Priyanka Chopra

Views:412

देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा हर अंतरराष्ट्रीय इवेंट में अपनी किलर लुक के साथ शामिल होती है। 89 वें वार्षिक अकादमी पुरस्कारों में पिग्गी चोप्स बहुत ही स्टाइलिश उपस्थिति दर्ज कराई है। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है और इस विडियो को उन्होंने क्विक ब्रेक फ्रॉम शूटिंग क्वांटिको टैगलाइन दी है। प्रियंका बहुत कम श्रृंगार, स्ट्रैट हेयर और सफेद चांदी के गाउन में बहुत क्लासी और ब्यूटीफुल लग रही थी।



ग्लैमरस प्रियंका का ऑस्कर में यह दूसरा कार्यकाल है। महीनों तक बोलबाला रहने वाले इस ऑस्कर अवार्ड इवेंट को फिल्मों के साथ साथ फैशन के मामले में भी उच्च चुनाव के लिए जाना जाता है। पश्चिमी देश में भारत की सबसे ग्लैमरस अभनेत्री प्रियंका का अभी तक पूरा दबदबा रहा है आपको बता दे हम ऐसा क्यों कह रहे है, बात पिछले साल की है जब लेबनानी डिजाइनर जुहैर मुराद द्वारा तैयार सफेद रंग का गाउन पहन कर वह इवेंट में उतरी तो सबकी निगाहें उन पर ही थम गयी थी।

आपको बता दें कि प्रियंका की पिछले साल की ड्रेस गूगल में अबसे अधिक सर्च हुई थी। उनकी ड्रेस 7 वीं सबसे अधिक सर्च की जाने वाली लोकप्रिय ड्रेस बनी थी। बात इस बार की करें तो प्रियंका बहुत कम मेकअप हीरे के इयररिंग और ब्रेसलेट और सफेद चांदी रंग की गाउन को इस इवेंट में शामिल करने का फैसला लिया था। राल्फ-रूसो के साथ शामिल हीरे की 5 मिलियन अमरीकी डालर मूल्य वाली इयररिंग और स्मोकि आईज में वह काफी बोल्ड सेक्सी और आत्मविश्वास से भरी लग रही थी।



प्रियंका की सबसे बड़ी खासियत उनकी ड्रेस के साथ साथ उनका अंदाज रहता है जो इस अवार्ड इवेंट में दिखाई दिया। बेवॉच स्टार प्रियंका जब रेड कारपेट पर चलते हुए दोनों हाथ जोड़कर नमस्ते करके अपनी भारतीयता का परिचय दिया तो उसी क्षण उन्होंने इवेंट में शामिल और भारत में रहने वाले सभी इन्डियन का दिल जीत लिया था।

इस इवेंट से पहले कल की कॉकटेल पार्टी में भी वह शामिल हुई थी। अगुआ मिक जैगर के साथ सेल्फी शेयर करके प्रियंका ने इस इवेंट में शामिल होने की अधिकारिक घोषणा की थी उसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर हवाई अड्डे के टर्मिनल के भीतर की ली गयी एक फोटोज के जरिए बताया था कि वह ऑस्कर में शामिल होने के लिए आ गयी है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers