प्रियंका चोपड़ा ने एमी अवार्ड में रेड ड्रेस से कुछ यूं ढाया कहर

Views: 438


क्वांटिको स्टार प्रियंका चोपड़ा ने, वार्षिक प्राइमटाइम एमी अवार्ड्स में अपनी उपस्थति से साबित कर दिया है कि वास्तव में लाल रंग उनके लिए ही बना है। बॉलीवुड की देशी गर्ल जब 68 वें वार्षिक प्राइमटाइम एमी अवार्ड समारोह में रेड कार्पेर्ट पर क्लासिक चाल रेड ड्रेस के साथ शामिल होने के लिए एंट्री की तब वहां पर उपस्थिति सभी लोगो की साँसे कुछ क्षणों के लिए थम सी गयी।



टीवी इंडस्ट्री की नजर में एमी अवार्ड को एक तरह का ऑस्कर अवार्ड ही समझा जाता है। हॉलीवुड में बने अपने प्रशंसक प्रियंका को लाल गाउन ड्रेस और और उनकी किलर मुस्कान को देखकर निश्चित ही निराश नही हुए होंगे। प्रियंका ने इस अवार्ड में खुद को सजाने के लिए कम चोटी और कानों में चमकने वाले आभूषणों को चुना। प्रियंका की गाउन ड्रेस वन शोल्डर कमर से ड्रेस की रेड बेल्ट और कटआउट की विशेषता से बनी हुई है।

कटॉम हिडलस्टन के संग सह-प्रस्तोता के रूप में प्रियंका ने इस इवेंट को पेश किया और अवार्ड समारोह अभिनेत्री के लिए बेहद खास बन गया। प्रियंका इस ड्रेस में हॉट लुक देने के साथ साथ बेहद खूबसूरत लग रही थी और इवेंट में शामिल हर किसी ने उनके रूप की जमकर तारीफ की है।



प्रियंका पूरी तरह से हॉलीवुड इंडस्ट्री में रम गयी है हाल ही में न्यू यॉर्क फैशन वीक में अपने जलवे बिखरे थे। विदेशी मीडिया में अक्सर सुर्खियां खीचने वाली प्रियंका को हाल ही में पीपुल्स चॉइस अवार्ड मिला था इसके अतरिक्त फोर्ब्स ने उनको दुनिया में अधिक वेतन लेने वाली एक्ट्रेस लिस्ट में 8 वें स्थान पर नामित किया था।

प्रियंका के फ़िल्मी करियर की बात करें तो बॉलीवुड में उनकी फ़िलहाल कोई फिल्म रिलीज नही हो रही है लेकिन हॉलीवुड में उनकी बेवाच फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है।