जानें प्रियंका ने कैसे मनाया बॉलीवुड दोस्तों के साथ बर्थडे का जश्न

Priyanka Chopra , Riteish Deshmukh , Genelia D Souza , Kangana Ranaut , Ranveer Singh , Anurag Kashyap , Arjun Kapoor , Parineeti Chopra

Views:2075

बॉलीवुड में सफलता प्राप्त करने के बाद इस साल हॉलीवुड के लिए अपनी जगह बनाने वाली देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपना 32वां जन्मदिन अपने बॉलीवुड सहयोगी और मित्रों के साथ मनाया है। अभिनेत्री प्रियंका के बर्थडे की पार्टी 17 जुलाई 2015 को जुहू में खरीदे नए अपार्टमेंट में हुई है।





प्रियंका चोपड़ा की इस जन्मदिन पार्टी में बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ बॉलीवुड के डायरेक्टर भी सितारों के बराबर की गिनती में शामिल हुए है। प्रियंका के बर्थडे पर रखी पार्टी में बॉलीवुड से संजय लीला भंसाली,विशाल भारद्वाज,अनुराग कश्यप,दिव्या खोसला कुमार,आशुतोष गोवारिकर,मधुर भंडारकर,रितेश सिधवानी,विकास बहल,भूषण कुमार,रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर,रितेश देशमुख,जेनेलिया डीसूजा,कंगना रनौत,कृषिका लूला,अर्पिता खान,आयुष शर्मा,राहुल बोस जैसी हस्तियों के साथ उनकी प्यारी बहन परिणीति चोपड़ा भी शामिल हुई।





बॉलीवुड के इन सितारों के अतिरिक्त जो पार्टी में पहुंच नही पाए थे उन्होंने प्रियंका को ट्विटर पर जन्मदिन की बधाई दी है। प्रियंका के जन्मदिन का जश्न मनाने बॉलीवुड हस्तियों के साथ-साथ बिजनेस की दुनिया से बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी भी उसके बेटे आकाश अंबानी ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है।





पिग्गी चोपस के नाम से फेमस प्रियंका ने इस जन्मदिन की पार्टी में नीले रंग की टॉप डेनिम ड्रेस पहने बेहद खूबसूरत लग रही थी। प्रियंका की बहन परिणीती ने ट्विटर पर पार्टी की तस्वीरे प्रसंशको के लिए शेयर की है।




प्रियंका चोपड़ा की बर्थडे पार्टी का सारा आयोजन प्रियंका की माँ मधू चोपड़ा ने बड़े ही सरप्राइज ढंग से रखी थी और इस बात की खबर प्रियंका को बिलकुल नही थी क्योंकि बॉलीवुड की ये देशी गर्ल अपने काम को बहुत गंभीरता से लेती है इसलिए वह अपने जन्मदिन के दिन भी छुट्टी लेने की जगह बाजीराव मस्तानी के लिए शूटिंग में व्यस्त थी। प्रियंका का जन्मदिन की पार्टी मनाने जब उनके मेहमान उनके घर पहुंचे तो प्रियंका बिलकुल हैरान रह गयी थी।








और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers