प्रियंका चोपड़ा ने डेब्यू पार्श्व गायन में दी अनुष्का शर्मा को आवाज

Anushka Sharma , Priyanka Chopra

Views:497

सचमुच पूर्व मिस वर्ल्ड के कदमो के निचे आज सारी दुनिया है। प्रियंका चोपड़ा उन अभिनेत्रियों में से है जिन्होंने अपने तरीके से काम किया और फिल्म जगत में साबित कर दिया है वह किसी से पीछे नहीं है। बहुमुखी और बहु प्रतिभाशाली इस अभिनेत्री ने हमेशा ही अपने काम से सभी को चकित कर दिया है। बॉलीवुड की ये हसीना जल्द ही बॉलीवुड में एक नई पारी (पार्श्व गायन) का आगाज करने जा रही है।

बॉलीवुड की अंतरराष्ट्रीय आइकन प्रियंका चोपड़ा अंग्रेजी में गाने के बाद बॉलीवुड में गायन कैरियर की शुरुआत करने जा रही है। बॉलीवुड के सूत्रों पर यकीन करे तो प्रियंका पार्श्व गायक का कैरियर फरहान अख्तर के साथ शुरू करने जा रही है।





प्रियंका चोपड़ा अपनी आवाज आने वाली मूवी “दिल धडकने दो” में देगी,यह फिल्म के टाइटल ट्रैक होने की साथ एक युगल गीत होगा जिसमे उनका साथ फरहान अख्तर देंगे। रिपोर्टों पर यकीन करें तो प्रियंका इस फिल्म में खुद के लिए गायन नहीं करेंगी। प्रियंका चोपड़ा के इस डुएट गीत को अनुष्का शर्मा पर फिल्माया जाएगा और अनुष्का को प्रियंका के इस सोंग पर लिप सिंगिंग करने में कोई हिचक नही है।

फिल्म दिल धडकने दो को जोया अख्तर डायरेक्ट कर रही है और अनुष्का इसमे रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड का रोल निभा रही है। इनके अलावा इस फिल्म में अनिल कपूर और शेफाली शाह भी मुख्य भूमिका में है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers