प्रियंका चोपड़ा ने लगातार दूसरी बार जीता पीपुल्स च्वाइस अवार्ड

Priyanka Chopra

Views:567

भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को अमेरिकी टीवी सीरिज "क्वांटिको" के लिए 'फेवरेट ड्रामेटिक टीवी एक्ट्रेस' की श्रेणी में अपने दूसरे पीपुल्स च्वाइस अवार्ड 2017 जीत लिया है। प्रियंका ने अपना पहला पीपुल्स च्वाइस अवार्ड "क्वांटिको" में एफबीआई एजेंट एलेक्स पैरिश की भूमिका के लिए 2016 में जीता था। पीपुल्स च्वाइस अवार्ड ने बॉलीवुड देशी गर्ल की यह लगातार दूसरी जीत है।



विभिन्न इवेंट्स में रेड कारपेट पर चलते हुए अच्छे फैशन को हर बार साबित करने वाली प्रियंका ने पीपुल्स च्वाइस अवार्ड 2017 ट्रॉफी लेते वक्त कम मेकअप में सुंदर पीच कलर की ड्रेस पहने हुए थी। प्रियंका की समन्वित झालरदार स्कर्ट और ट्यूब टॉप के नीचे सचुट्ज़ शूज पहने हुए काफी हॉट और आकर्षक लग रही थी। आपको बता दे कई प्रमुख अंतरराष्ट्रीय वेबसाइटों पर अक्सर उनकी बेहतरीन ड्रेसज की चर्चा होती रहती है।

बॉलीवुड की इस दिवा ने ड्रामा क्वीन का अवार्ड जीतने से काफी खुश है। उन्होंने लोगो को धन्यवाद देते हुए इस अपने करियर की अविश्वसनीय यात्रा करार दिया है। अभिनेत्री ने जोश साफरान, मार्क गोर्डन, निक पेप्पर और क्वांटिको से जुड़े हर सदस्य को दिल से आभार जताया है। अवार्ड स्पीच देते समय हर एक औरत जो इस अवार्ड में नामित थी उसका शुक्रिया करना भी वह नही भूली।



प्रियंका ने यह अवार्ड पॉपुलर कलाकारों एलेन पोमपीओ, केरी वाशिंगटन, ताराजी पी हेन्सन और वाइला डेविस को हराकर जीता है। प्रियंका के वर्तमान करियर की बात करें तो वह हॉलीवुड दिग्गज स्टार ड्वेन जॉनसन की अगली फिल्म बेवॉच में मुख्य भूमिका निभाती नजर आयेंगी। फिल्म को लेकर रिपोर्ट है कि इस फिल्म में प्रियंका एक नेगेटिव रोल में है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers