प्रियंका चोपड़ा को अमीरका की सबसे पसंदीदा अभिनेत्री बनने पर मिला पीपुल्स च्वाइस अवार्ड

Views: 625


सेक्सी अदाओं और जबरजस्त एक्टिंग वाली प्रियंका चोपड़ा के नव वर्ष का आगाज बेहद ही शानदार तरीके से हुआ है। बाजीराव मस्तानी में काबिलेतारीफ एक्टिंग से साल का अंत करने वाली प्रियंका ने 2016 के प्रथम सप्ताह में ही पीपुल्स च्वाइस अवार्ड जीत लिया है। भारतीय पिग्गी चोपस पीपुल्स च्वाइस अवार्ड जीतने वाली दक्षिण एशियाई की पहली अभिनेत्री बन गयी है



अंतरराष्ट्रीय प्रसिद्धि प्राप्त कर चुकी बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका को अमेरिका के टीवी शो क्वांटिको में एफबीआई एजेंट के रूप में में सबसे 'पसंदीदा अभिनेत्री' के तौर पर पीपुल्स च्वाइस अवार्ड दिया गया है। लॉस एंजिल्स में हुए इस अवार्ड में प्रियंका के अतिरिक्त अभिनेत्रियों में एम्मा रॉबर्ट्स, जेमी ली कर्टिस, मिशेल और मेरिको भी शामिल थे लेकिन एलेक्स पेरिश का रोल निभाने वाली प्रियंका ने इन सब को पीछे करते हुए अवार्ड पर अपना कब्जा जमा लिया है।



बॉलीवुड में स्टार बनने के बाद हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाते हुए विदेश में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। वर्तमान में दीपिका पादुकोण के साथ सुर्ख़ियों में रहने वाले एक्टर हॉलीवुड एक्टर विन डीजल ने प्रियंका को पीपुल्स च्वाइस पुरष्कार प्रदान किया।



शिमरी वेरा वैंग हाल्टर ड्रेस में अवार्ड लेने वाली प्रियंका का बेशक यह साल का पहला अवार्ड है लेकिन ये तो सिर्फ अवार्ड की शुरुआत है और इसके लिए प्रियंका ने वोट देने वाले सभी चाहने वाले और प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए अवार्ड के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की है।