आईफा में पिंगा डांस परफॉरमेंस के लिए प्रियंका चोपड़ा ने चार्ज किए 2 करोड़ रूपये

Views:427

बी-टाउन में जैसे ही सेलेब्रिटी की लोकप्रियता बढ़ जाती है वैसे ही उस स्टार की कीमत भी बढ़ जाती है। इसी कथन से जुडी एक खबर सुनने में आ रही है कि प्रियंका चोपड़ा ने साल 2016 में हुए अवार्ड शो आईफा में डांस प्रदर्शन करने के लिए काफी बड़ी रकम वसूल की है।



बी-टाउन में गॉसिप है कि ग्लोबल आइकॉन बन चुकी प्रियंका चोपड़ा ने मैड्रिड में डांस करने के लिए 2 करोड़ रुपये लिए है। प्रियंका ने पिंगा व कुछ अन्य गीतों का मिश्रण कर बहुत ही ऊर्जावान डांस का प्रदर्शन दिया था। वास्तव में इतनी बड़ी कीमत सिर्फ ए सूचि वाले सितारों को ही मिलती है इससे पहले इतनी बड़ी रकम करण जौहर और शाहिद कपूर को मेजबानी के लिए दी गयी थी लेकिन सिर्फ कुछ स्टेज प्रदर्शन के लिए इतनी बड़ी रकम का मिलना उनके हॉलीवुड कामयाबी को जाहिर करता है।

कुछ दिन पहले पिग्गी चोप्स के बारें में सुनने को मिला था कि भारत की अपनी वर्तमान यात्रा के दौरान उनको विज्ञापन के माध्यम 100 करोड़ रुपये मिले थे। प्रियंका की कामयाबी की बड़ी इबारत तब लिखी जब उन्होंने एबीसी के लोकप्रिय शो क्वांटिको में एलेक्स की भूमिका निभाई थी। इस लोकप्रिय टीवी शो में बेहतरीन एक्टिंग के लिए उनको चॉइस आवर्ड तो मिला ही साथ में उनकी विदेशों में बढती लोकप्रियता के कारण उनको ऑस्कर प्रस्तुत करने वाली टीम में प्रमुख स्थान भी प्राप्त हुआ।

वर्तमान की बात करें तो 'रॉक' जॉनसन और जैक एफ्रोन हॉलीवुड फिल्म बेवॉच की शूटिंग पूरी कर चुकी है। बेवॉच उनकी डेब्यू हॉलीवुड फिल्म है और इस फिल्म के रिलीज के बाद दुनिया भर में काफी लोकप्रिय हो जायेंगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers