बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की शादी से प्रियंका चोपड़ा खुश

Views: 723


बिपाशा बसु और उनके बॉयफ्रेंड करन सिंह ग्रोवर बहुत जल्द शादी करने जा रहे है जिसकी पुष्टि अब उनकी अभिनेत्री दोस्त प्रियंका चोपड़ा ने कर दी है। वास्तव में लवबर्ड्स बिपाशा और करण जल्द ही शादी करने वाले है लेकिन उन्होंने अपने इस फैसले पर अभी तक चुप्पी साध रखी थी जिसकी वजह से इस खबर पर भ्रम बन गया था लेकिन अब वह टूट गया है।



अफवाहें हैं कि पिछले एक साल से बिपाशा करण सिंह को डेट कर रही थी अब इस महीने दोनों प्रेमी शादी करने जा रहे है लेकिन शादी की पुष्टि दोनों कपल में से अभी तक किसी ने नही की थी। प्रियंका अपने ट्विटर पेज पर इस जोड़े को शुभकामनाएं देते हुए लिखा है कि वह अपने दोस्त की शादी से बहुत खुश है और सुंदर दूल्हा बनने के लिए करण के दिल की जमकर तारीफ़ की है और आशा है की दोनों के जीवन में अधिक से अधिक खुशियां मिले।

आपको बता दें 2005 में 'क्वांटिको' अभिनेत्री प्रियंका और दुल्हन बिपाशा बसु ने बरसात फिल्म में स्क्रीन शेयर की थी और सेलिब्रिटी स्टंट आधारित शो खतरों के खिलाड़ी में करण के साथ शो में शामिल थी जिसमे करण एक भागीदार थे जबकि प्रियंका तीसरे सत्र की मेजबानी कर रही थी इसलिए हो सकता है की उनको शादी समारोह में आमंत्रित किया जाएं और वह भी अपने दोस्तों की शादी में शामिल हो।

 
विला 69 में 28 अप्रैल को जुहू में एक लाउंज बार मेहंदी समारोह से इस भव्य शादी प्रोग्राम की शुरुआत हो जायेगी। इस लव कपल ने एक आधिकारिक बयान जारी किया था की हम बहुत खुश है और 30 अप्रैल 2016 उनके जीवन का सबसे बड़ा दिन होगा और उस दिन अपने परिवारिक सदस्यों दोस्तों, प्रशंसकों और शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा नहीं कर सकते हैं। शादी एक निजी आयोजन है और हमारी गोपनीयता का सम्मान करने के लिए वह सभी की आभारी है।


हॉरर फिल्म अलोन फिल्म के बाद से दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी थी और अब दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए शादी का फैसला किया है। आपको बता दें बंगाली हॉट बेब बिपाशा करण से पहले जॉन अब्राहम, डिनो मोरिया और हरमन बावेजा को डेट कर चुकी है वह करण अभिनेत्री श्रद्धा निगम और बाद में जेनिफर विंगेट से शादी कर चुके है।