सलमान खान और करण जौहर ने अपनी आगामी फिल्म में अक्षय कुमार को चुना

Views: 81


बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार बहुत जल्द करण जौहर और सलमान खान की एक परियोजना के साथ जुड़ने जा रहे है इसकी खबर तीनों दिग्गज स्टारों ने अपने सोशल अकाउंट से मिडिया को दी है। रिपोर्ट के अनुसार सलमान और करण एक फिल्म को सयुंक्त रूप से प्रोडूस करने जा रहे है जिसमे अक्की लीड रोल में होंगे उम्मीद है कि तीनो सुपर स्टारों की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल जरुरु करेंगी।



करण जौहर ने सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ काम करने की बड़ी घोषणा करते हुए कहा है कि वह इस फिल्म का हिस्सा होने से काफी उत्साहित है। आगामी इस फिल्म को लेकर उन्होंने उम्मीद जताई है कि यह बहुत अच्छी फिल्म बनाई जा रही है जो दर्शको को काफी पसंद आएँगी। सोमवार की रात को सोशल मीडिया के माध्यम इस विशेष फिल्म की जानकारी दर्शको के साथ शेयर की गयी है।

करण के अतरिक्त अक्की ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सलमान करण और अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि मित्रों के साथ एक फिल्म। दबंग सलमान खान ने भी इस फिल्म की जानकारी अपने प्रशंसको से शेयर की है। खबर है कि यह फिल्म साल 2018 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। रिपोट की अनुसार अनुराग सिंह इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे।

अनुराग सिंह बॉलीवुड में रकीब फिल्म बना चुके है, बॉलीवुड में वह उतने सफल नही हुए जितने वह पंजाबी सिनेमा में कामयाब है। अनुराग सिंह पंजाब 1984, जट्ट एंड जूलियट जैसी सर्वाधिक कमाई करने वाली पंजाबी फिल्मों को डायरेक्ट किया है। फिल्म के नाम और अभिनेत्री की जानकारी भविष्य में वक्त आने पर दर्शको के साँझा कर दी जाएंगी।