प्रोडूसर रितेश सिधवानी ने स्पष्ट किया कि शाहरुख खान-प्रियंका चोपड़ा कि जोड़ी डॉन 3 में होगी

Farhan Akhtar , Priyanka Chopra , Shahrukh Khan , Ritesh Sidhwani

Views:571

शाहरुख खान-प्रियंका चोपड़ा के अधिकतर फैंस दोनों की अभिनीत डॉन फिल्म के तीसरे भाग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन कुछ दिन पहले डॉन 3 के बारें में सूचना सामने आयी थी कि डॉन के तीसरे भाग में शाहरुख के साथ प्रियंका चोपड़ा नही होगी जिसका अब प्रोडूसर्स के द्वारा खंडन किया गया है।



डॉन 3 के प्रोडूसर रितेश सिधवानी ने प्रियंका के फिल्म से अलग होने वाली सभी दावों का खंडन ट्विटर पर किया है। वही फिल्म निर्माता फरहान अख्तर ने भी इन स्टारकास्ट को लेकर चल सभी अफवाहों को दरकिनार कर फिर से स्टार कास्ट दोहराने कि जानकारी ट्विटर पर दी है।





डॉन के अब तक 2 भाग सिनेमाघरों में रिलीज हो चुके है और दोनों में बॉक्स शाहरुख-प्रियंका कि जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर चमत्कार दिखा चुकी है और अब फिल्म के तीसरे संस्करण योजना पर काम चल रहा है। फिल्म प्रोडूसर रितेश सिधवानी ने फिल्म से जुडी खबर के बारें में साफ़ कर दिया है कि डॉन मुख्य कलाकारों परिवर्तन नहीं होगा और वह उम्मीद करते है की डॉन 3 में लारा दत्ता शामिल होंगी।



प्रोडूसर रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के डॉन 3 कि स्टार कास्ट घोषणा के बाद शाहरुख-प्रियंका के प्रशंसकों बड़े खुश है। रितेश और फरहान ने स्टार कास्ट कि सूचना तो स्पष्ट कर दी है लेकिन उन्होंने डॉन 3 फिल्म कि शूटिंग और रिलीज के बारें में अभी तक कोई जानकारी नही दी है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers