पुलकित सम्राट ने कोर्ट परिसर में फोटोग्राफर पर घूंसे जड़ें

Pulkit Samrat

Views:430

आज बांद्रा फैमिली कोर्ट के बाहर पुलकित सम्राट ने जब कदम रखा तो इकट्ठे हुए फोटोग्राफरों को देखकर अपना आपा खो बैठे, वैसे उनको देखकर साफ़ लग रहा था कि उनको मूड पहले से ही काफी खराब था। दरअसल पत्रकार जब शटरबग देने के लिए चिल्ला रहा था तब पुलकित ने बातचीत शुरू होने से पहले ही सवाल करते हुए कहा कि आपको किसने बताया है और इससे पहले की बातचीत आगे बढती पुलकित ने फोटोग्राफरों पर घूंसे जड़ने शुरू कर दिए।



पुलकित सिर्फ घूंसे मारने तक ही नही रुके उन्होंने कैमरा पकड़ा और उसे जमीने पर मिटाने का प्रयास करने लगे। पुलकित के वकीलों ने स्टार को रोकने के बजाय फोटोग्राफरों की धमकी दी, और कहा तुम लोग फोटो निकालने के लायक नही रहोगे। परिवार न्यायालय के परिसर में फोटो लेने के लिए तुम प्रवेश नही कर सकते और यह इस देश का कानून है।

जैसा की हम सभी जानतें है कि पुलकित अपनी पत्नी रोहिरा से अलग होने के लिए तलाक के लिए अर्जी दायर की है। खूबसूरत श्वेता सलमान खान की बहन राखी की बहन है और पुलकित नही चाहते है की उनके वैवाहिक जीवन के अंत पर प्रेस का बुरा असर पड़े। पुलकित और श्वेता ने साल 2016 में ही अलग होने का फैसला कर लिया था।

वैसे आपको बता दे दोनों की शादी के अंत के पीछे पुलकित का यामी गौतम से अफ़ेयर माना जाता है और श्वेता ने भी अपना घर तोड़ने के लिए यामी को जिम्मेदार माना है। पुलकित सम्राट और श्वेता ने एक लंबे समय तक लव रिलेशनशिप में रहने के बाद साल 2014 में शादी की थी। सात जन्मों तक निभाया जाने वाला उनका रिश्ता सिर्फ 2 साल ही चल सका और अब साल 2016 से दोनों ने अलग होने का पूर्ण मन बना लिया है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers