कन्फर्म! सोनाक्षी सिन्हा जस्टिन बीबर के प्रपोज वर्ल्ड टूर' में होंगी शामिल

Sonakshi Sinha , Justin Bieber

Views:602

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने पुष्टि की है कि वह मई में ग्लोबल पॉप स्टार जस्टिन बीबर के इंडिया गिग प्रपोज वर्ल्ड टूर' में परफॉरमेंस देगी। इस चमचमाती ग्लैमर शाम में ओपनिंग परफॉरमेंस देगी। जस्टिन बीबर का यह भव्य स्टेज शो 10 मई को डी वाई पाटिल स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा। नूर एक्ट्रेस अपनी इस परफॉरमेंस को लेकर काफी उत्साहित है।



सोनाक्षी ने इस परफॉरमेंस के बारें में बताती है कि सनसनी पॉप स्टार जस्टिन के म्यूजिक से बहुत प्यार है और उनका मनाना है कि ऐसी आवाज वर्षो में पैदा हुई है जो उनके प्रशंसको के लिए एक विलक्ष्ण गिफ्ट है। सोनाक्षी ने अपने बयान में कहा है कि वह जस्टिन के साथ स्टेज शेयर को लेकर काफी उत्सुक है आपको बता दे सोनाक्षी एक सिंगल ट्रैक पर काम कर रही है और अपने इस सिंगल को इस टूर में लॉन्च करने का इरादा है।

22 वर्षीय कनाडियन सिंगर और लेखक जस्टिन को लेकर उम्मीद जताई जा रही है कि वह वेयर आर यू नाउ, बॉयफ्रेंड, लव योरसेल्फ और व्हाट डू यु मीन जैसे हिट गीतों पर स्टेज पर परफॉरमेंस दे सकते है। दौरे के एकमात्र प्रमोटर व्हाईट फॉक्स इंडिया के डायरेक्टर अर्जुन जैन ने कहा कि बीबर कॉन्सर्ट के लिए उद्घाटन कार्य को देख रहे है और उनको इस बात की ख़ुशी है कि सोनाक्षी को लेकर चर्चा चल रही है लेकिन अभी वह इसकी पुष्टि नही कर सकते है क्योकि यह प्रारंभिक चर्चा है।

बीबर का नवीनतम चौथे एल्बम परपोज जिसे उन्होंने अन्वेषणपूर्ण इलेक्ट्रॉनिक ध्वनियों का प्रयोग किया है। वह इस एल्बम को लेकर काफी उत्साहित है। भारत के अलावा संयुक्त अरब अमीरात इजरायल और दुबई में भी बीबर का यह कॉन्सर्ट होगा।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers