आधिकारिक पुष्टि : सोनम कपूर आर बाल्की की अगली फिल्म में अक्षय के साथ करेंगी रोमांस

Views: 62


नीरजा के बाद सोनम कपूर अपनी पूरी स्ट्रेंथ और क्वालिटी के साथ आगे की तरफ बढ़ रही है। बेशक पिछले कुछ समय से सोनम के निजी जीवन को लेकर बहुत शोर सुनाई दे रहा हो लेकिन उनके फ़िल्मी करियर की बात करें तो उसमें भी खामोशी नही देखी जा सकती है। एक रिपोर्ट के अनुसार राजकुमार हिरानी के संजय दत्त बायोपिक फिल्म के बाद अब उनको एक बड़ी परियोजना का कांट्रेक्ट मिला है।



रिपोर्ट पर यकीन किया जाए तो उनकी अगली फिल्म डायरेक्टर आर बाल्की की है। आर बाल्की की इस अगली मूवी में सोनम अक्षय कुमार के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। अक्षय और सोनम की जोड़ी एक बार पहले अनीस बज्मी ने थैंकयू फिल्म में पेश कर चुके है। इस फिल्म में बेशक सोनम बॉबी देयोल के ओपोजिट थी लेकिन स्क्रीन पर अक्षय-सोनम जब भी आते थे दर्शकों ने इस जोड़ी को काफी प्यार दिया था।

सूत्रों का यह भी कहना है कि अमिताभ बच्चन बाल्की की इस फिल्म में कैमियो करेंगे। सोनम की इस फिल्म में अगर अक्षय अमिताभ दोनों शामिल है तो निश्चित ही उनके लिए यह डबल ट्रीट है। सोनम के इस परियोजना से जुड़ने की पुष्टि उनके दोस्त ने की है। सोनम दो बड़ी फिल्म मिलने से बहुत खुश और उत्त्साहित है।

बाल्की की अगली में अक्षय कुमार होंगे या नही इस बात की पूर्ण पुष्टि अभी नही हुई है लेकिन इतना तय माना जा रहा है कि सोनम अगले महीने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी और तब तक अक्षय के नाम की भी अधिकारिक घोषणा हो सकती है। नीरजा के बाद सोनम के आत्मविश्वास के स्तर काफी अधिक है और बड़ी परियोजनाएं उनके करियर के लिए अहम साबित होंगी।