कंगना राणावत और अमिताभ बच्चन आर बाल्की की अगली मूवी में साथ दिखाई देंगे

Kangana Ranaut , Amitabh Bachchan

Views:39

कंगना रनौत जो इस समय ज़ी स्टूडियो की मणिकर्णिका मूवी में लीड रोल को लेकर व्यस्त है। उनके बारें में ताजा गॉसिप यह है कि वह आर-बाल्की की अगली मूवी में हटके किरदार निभाने वाली है। सूत्रों से मिली रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड क्वीन आर-बाल्की की मूवी में वह अलग-अलग व्यक्ति को पेश करने के लिए संपर्क किया है।



कंगना को अलग-अलग व्यक्ति की शरीरिक भाषा के अनुकूल खुद को बनाने के लिए दो महीने की लंबी तैयारी कर पड़ सकती है। डायरेक्टर को उम्मीद है इस फिल्म में कंगना के साथ अभिनय करने के लिए अभिनेता के साथ अगले सप्ताह तक कान्ट्रैक्ट साइन कर लेंगे इसके बाद वह फिल्म के अभिनेता के नाम की आधिकारिक घोषणा जल्द कर देंगे।


कंगना को इस मूवी से पहले अरुणिमा सिन्हा की बायोपिक के लिए कहा गया था लेकिन उन्होंने अधिक दिलचस्पी नही दिखाई लेकिन जब बल्की ने इस परियोजना की पेशकश की तो उन्होंने इस झट शुरू करने के संकेत दिए है। कंगना इस मूवी को लेकर काफी उत्सुक है।


सूत्रों की माने तो आर-बाल्की की इस मूवी की एक ऐसी महिला के चारों ओर घूमती है जो दुर्घटना के बाद विकलांग हो जाती है और आखिरकार अपने प्रयासों के बाद जिंदगी को पुनः प्राप्त करती है। इस मूवी की सबसे दिलचस्प बात यह है कि इस मूवी में अमिताभ बच्चन में भी दिखाई देंगे। आपको बता दे अमिताभ और कंगना एक विज्ञापन के बाद यह पहली बार होगा जब किसी मूवी के लिए स्क्रीन साझा करेंगे।


वर्तमान में कंगना मणिकर्णिका: झांसी की रानी तो अमिताभ ठग ऑफ़ हिंदुस्तान 102 नॉट आउट जैसी बड़ी बजट वाली परियोजनाओं से जुड़े है। कंगना और बच्चन दोनों के लिए एक साथ मूवी के लिए डेट निकालना आसान नही होगा शायद इसीलिए इस परियोजना के लिए दोनों ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान नही दिया है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers