राम गोपाल वर्मा ने नई हॉट सेक्सी हीरोइन एलेक्जेंड्रा की तस्वीर पोस्ट की

Ram Gopal Varma, Alexandra Gold

Views:1075

बॉलीवुड इंडस्ट्री के विवादास्पद फिल्मेकर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से विदेशी एक्ट्रेस एलेक्जेंड्रा गोल्ड की तस्वीर पोस्ट करके उनको भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से उनकी पहचान कराई है। राम गोपाल वर्मा द्वारा प्रोड्यूस की शोर्ट फिल्म का ट्रेलर इसी सप्ताह ऑनलाइन जारी किया जाना है जिसका कनेक्शन डायरेक्टर द्वारा परिचय कराई गर्ल एलेक्जेंड्रा गोल्ड से जोड़ा जा रहा है।



राम गोपाल की इस शोर्ट फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक थ्रिलर फिल्म है जो इस हॉट ब्यूटीफुल विदेशी के इर्द गिर्द घूमती है और उसका प्रभाव भारतीय पुरुष पर भी पड़ता है। इस ट्रेलर में इस बोल्ड महिला को अलग-अलग चरणों में दिखाया गया है।



राम गोपाल ने एलेक्जेंड्रा की जो तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड की है वह इस एक्ट्रेस की हॉट सेक्सी छवि को जाहिर कर रही है। जारी हुए फोटो में बोल्ड अवतार में नंजर वाली इस विदेशी एक्ट्रेस ने जाकेट को छोड़कर उपर कोई भी अंडरगारमेंट नही पहना है। इस बोल्ड किलर लुक में एक्ट्रेस अपने क्लीवेज और टोंड फिगर को को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है।



ब्ल्ज़ेर में नजर आने वाली इस एक्ट्रेस की बिना ब्रा वाली इस तस्वीर को देखकर निश्चित ही सेक्सी और हॉट सीन को लेकर दर्शकों की उम्मीदें उनसे काफी बढ़ गयी होंगी।


इस तस्वीर के अतिरिक्त फिल्मकार राम गोपाल वर्मा ने एक और तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में एक्ट्रेस एलेक्जेंड्रा डायरेक्टर के गालों पर किस करते हुए दिखाई दे रही है। एलेक्जेंड्रा की इस किसिंग वाली तस्वीर पर डायरेक्टर साहब ने लिखा है कि एलेक्जेंड्रा गोल्ड न केवल बेहतरीन अभिनेत्री नही बल्कि एक अद्भुत ह्यूमन बीइंग भी है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers