राधिका आप्टे और शाहरुख खान की ट्विटर जुगलबंदी

Shahrukh Khan , Radhika Apte

Views:976

शाहरुख खान ने अपनी अगली फिल्म रईस फिल्म के पोस्टर में अपना नया अवतार जारी किया है तभी से लोगो उनके इस नए लुक के दीवाने हो गये है। डायरेक्टर राहुल ढोलकिया रईस फिल्म में शाहरुख के अवतार को मिल रहे प्यार से काफी खुश है।


वैसे तो शाहरुख के इस अवतार ने हर किसी को मोहित किया है पर मांझी - माउंटेन मैन की अभिनेत्री राधिका आप्टे शाहरुख के इस लुक को देखकर अपनी किशोर अवस्था में वापिस चली गयी है। राधिका ने शाहरुख खान के साथ अपने किशोर दिनों को याद करते हुए ट्वीट शेयर किया है और शाहरुख ने राधिका के ट्वीट का उत्तर बड़े ही प्यार भरे शब्दों में दिया है।


रईस फिल्म के पोस्टर को देखते ही राधिका आप्टे अपने दिल पर काबू नही रख सकी और फौरन शाहरुख को एक ट्वीट कर दिया। राधिका ने अपने ट्वीट में लिखा कि वह मानती है कि उन्होंने काफी देर कर दी है पर किशोरा अवस्था में शाहरुख के प्रति उनका जो क्रश था वह अब फिर से शुरू हो गया है और वह अब बढ़ने लगा है।


राधिका ने अपने इस ट्वीट से किंग खान को इतना प्रभावित किया कि उन्हें अपने इस प्यार भरे ट्वीट का जवाब जल्द ही मिल गया। बॉलीवुड के किंग खान ने राधिका के इस प्यारे ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि वह किशोरा अवस्था के क्रश के बढ़ने से बेहद प्रसन्न है। किंग खान ने राधिका को आने वाली बेहतरीन फिल्मों के लिए शुभकामना भी दी है।





राधिका शाहरुख के इस प्रतिउत्तर से बेहद उत्साहित और खुश नजर आई। राधिका ने बताया कि जब शाहरुख ने ट्वीट रिप्लाई किया तो कुछ पलों के लिए उनके दिल की धडकन थम गयी थी। राधिका ने ट्वीट के माध्यम से यें भी जानकारी दी की बॉलीवुड के बादशाह का यह जवाब उनके लिए बहुत मायने रखता है और इस जवाब के बाद वह रईस का और अधिक इंतजार नही कर पा रही है।


वोग ब्यूटी अवार्ड्स 2015 पुरस्कार समारोह के दौरान जब राधिका से ट्वीट पर कही इकबालिया बयान पर जवाब देने को कहा तो उन्होंने मिडिया को जवाब दिया यह सब सच है और सचमुच शाहरुख का जवाब देख उनके दिल की धडकन कुछ सेकंड के लिए थम गयी और बाद में काफी तेज हो गयी थी।


आपको बता दे राधिका आप्टे हंटर और बदलापुर के बाद से ही दर्शकों को प्रभावित कर रही है। राधिका आप्टे हाल ही सुजॉय घोष की लघु फिल्म अहिल्या में कमाल का  अभिनय किया है। राधिका ने इस फिल्म से क्रिटिक और दर्शक दोनों की वाहवाही प्राप्त की है। राधिका आप्टे की अगली फिल्म माउंटेन मैन मांझी और कौन कितने पानी में जल्द ही रिलीज होने वाली है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers