एक बार फिर राधिका आप्टे के न्यूड दृश्य वायरल हुए

Views:1162

राधिका आप्टे उसे आगामी फिल्म परछेद की तस्वीरें इन्टरनेट पर वायरल हो रही है और उनकी लीक तस्वीरों से एक बार भी भारतीय सिनेमा अपने बोल्ड सेक्स सीन को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी में है। प्रतिभाशाली अभिनेत्री राधिका आप्टे को एक बार फिर लीक न्यूड तस्वीरों ने शर्मनाक स्थिति में ला दिया है।



परछेद फिल्म की लीक हुई पहली तस्वीर में अभिनेत्री राधिका अपने सह-अभिनेता आदिल हुसैन के साथ भावुक इंटिमेट दृश्य में शामिल है। बदामी रंग में नजर आने वाला यह सीन को लीला यादव ने अजय देवगन प्रोडक्शन के हवाले से डायरेक्ट किया है।

इंटरनेट पर वायरल हो रही दूसरी पिक्स में तन्निष्ठा चटर्जी के साथ उनका टॉपलेस सीन सवाल खड़े कर रहा है। बिना ड्रेस के दोनों अभिनेत्री अपने बॉडी की उपरी चिकनाई से मौसम का पारा उच्च करते हुए सबको अपना दीवाना बना लिया है।



तन्निष्ठा ने खुद को उस समय हल्का विवाद में शामिल कर लिया था जब अनइंडियन फिल्म में सह-कलाकार क्रिकेटर बने अभिनेता ब्रेट ली के साथ सेक्स सीन किए थे। उनके इस लव मकेकिंग सीन को सेंसर बोर्ड द्वारा बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था।

राधिका आप्टे के लिए यह पहली बार नही है जब वह अपने न्यूड कामुक बदन और सीन के लिए सुर्ख़ियों में आई हो इससे पहले राधिका अनुराग कश्यप निर्देशित लघु फिल्म में अपने नग्न दृश्य के ऑनलाइन लीक होने की वजह से विवादों में घिर गयी थी जिससे एमएमएस लीक होने के दावे से प्रचलित किया गया था।



परछेद फिल्म में राधिका आप्टे तन्निष्ठा चटर्जी के अलावा सुरवीन चावला भी है। एकमत और प्रशंसा प्राप्त करने टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में दिखाई गई है और हाल ही में संपन्न मेलबर्न अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में इसने पुरस्कार भी जीत लिया है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers