राधिका आप्टे के प्राइवेट पार्ट की विडियो लीक

Radhika Apte , Anurag Kashyap

Views:10285

सेक्स को लेकर बिंदास सोच रखने वाली राधिका आप्टे ने एक बार फिर से इन्टरनेट बाजार में तहलका मचा दिया है। राधिका आप्टे एक बार फिर से सोशल मोबाइल वेबसाइट व्हाट्सएप पर अपनी सेमी न्यूड की विडियो को लेकर चर्चा पर है। रिपोर्टों के अनुसार कल रविवार से ही राधिका की न्यूड विडियो वायरल हो रही है।


खबरों के अनुसार राधिका आप्टे की जो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वह एक आगामी शॉर्ट फिल्म का दृश्य है। इस 20 मिनट की लघु फिल्म को बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने बनाया है।





अनुराग कश्यप ने राधिका को विवादों में लाने के लिए तुरंत अपराधी को पकड़ने और कारवाई की मांग की है। अनुराग ने गुस्से में अपनी मांग रखते हुए बताया है कि ये शॉर्ट फिल्म की कहानी एक सच्ची कहानी से प्रेरित है और अभिनेत्री राधिका आप्टे ने फिल्म में कुछ सेकंड के लिए अश्लील दृश्य दिए है। अनुराग के अनुसार राधिका आप्टे ने अपने प्राइवेट पार्ट को दिखाने की बड़ी हिम्मत दिखायी है क्योकि कैमरे के सामने जल्दी कोई भी अभिनेत्री ये सीन नही दे पाती है।


राधिका बॉलीवुड की हॉट फिल्म हंटर और बदलापुर जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है। राधिका के साथ पहली बार नही है जब उनकी न्यूड विडियो वायरल हुई हो इससे पहले भी राधिका आप्टे की नग्न विडियो वायरल हो चुकी है पर तब राधिका ने उस विडियो का खंडन कर दिया था लेकिन इस बार उनके निर्दशक और स्वयं भी ये साफ़ कर दिया है कि फिल्म में ये न्यूड दृश्य उन्होंने खुद दिए है और इसके लिए उन्हें सीन देने में हिचक महसूस नही हुई थी।





राधिका की इस फिल्म को अंतरराष्ट्रीय मंच पर बिना सीन को काट छांट कर दिखाया जायेगा। जबकि स्वेदश अर्थात भारत में न्यूड सीन को काट दिया जायेगा।

और पढ़े

बदलापुर की राधिका आप्टे की नग्न तस्वीरो में आया नया मोड़

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers