राधिका आप्टे ने अपनी न्यूड विडियो लीक पर अपनी राय रखी

Radhika Apte , Anurag Kashyap

Views:2906

अनुराग कश्यप की साहसी एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने आखिर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपनी वल्गर वीडियो अर्थात न्यूड वीडियो जो ऑनलाइन वायरल हो रही अपनी को मंजूरी देते हुए उस पर अपनी टिप्पणी व्यक्त की है।





राधिका ने अपनी इस हॉट न्यूड वीडियो के बारे में बोलते हुए बताया कि सोशल वेबसाइट पर जो उनकी विडियो क्लिप वायरल हो रही है इस विडियो को लेकर ना ही वह परेशान है और ना ही उनके परिवार के किसी सदस्य को ऐसी किसी बातों से फर्क पडता है। राधिका ने जो सीन विडियो में दिए है उस सीन को देने में बेशक बड़ी से बड़ी हॉट एक्ट्रेस के पसीने छूट जाते है पर वही सीन देखने के बाद राधिका की हंसी छुट गयी और उन्हें अपना नग्न सीन काफी फनी लगा है। राधिका ने आगे ये भी बताया कि वह फ़िलहाल काफी बीजी है और उनके पास इस सीन के बारे में और लीक करने वाले के बारे में सोचने का बिलकुल भी समय नही है।


और पढ़े :
राधिका आप्टे के प्राइवेट पार्ट की विडियो लीक


हंटर और बदलापुर से बॉलीवुड दर्शकों के दिलों पर अपनी पहचान बना चुकी राधिका ने अनुराग कश्यप की एक छोटी फिल्म में ड्रेस उठाकर अपनी बॉडी का निचला पार्ट दिखाया है। राधिका का यही सीन जिसे अनुराग ने बड़ी मुश्किल से शूट किया था वह अचानक लीक हो गया और बाद में व्हाट्सएप पर वह सीन वायरल हो गया। सीन वायरल होने की वजह से अनुराग साइबर पुलिस की मदद लेने पुलिस चौकी भी पहुँच चुके है। अनुराग ने इस फिल्म को विदेशों में रिलीज करना था और सीन काट कर भारत में दिखाने की उनकी प्लानिंग थी पर लीक की वजह से ये सीन फिल्म से पहले ही भारतीयों ने देख लिया है इसलिए अनुराग दोषी के खिलाफ सख्त से सख्त करवाई चाहते है। पर फ़िलहाल तो मुंबई पुलिस इसकी जाँच कर रही है और उम्मीद की जा रही है वह जल्द ही दोषियों को पकड़ सकती है।
 

और पढ़े :
मुंबई साइबर पुलिस की टीम राधिका आप्टे के न्यूड क्लिप लीक की जाँच करेंगी 

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers