पैडमैन में अक्षय और सोनम के साथ राधिका आप्टे होगी मुख्य अभिनेत्री

Views: 58


अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म पैडमैन जो आर बाल्की द्वारा डायरेक्ट की जा रही है उसमें नायिका के रूप में सोनम कपूर के नाम की अधिकारिक घोषणा हो गयी है। हमने आपको कुछ हफ्तों पहले ही इस बात की जानकारी दे दी थी कि आर बाल्की की की अगली फिल्म में अक्षय और सोनम एक साथ रोमांस करेंगे। यह दूसरी बार होगा जब अक्षय और सोनम एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे इससे पहले 2011 में अनीस बज्मी द्वारा डायरेक्ट फिल्म थैंकयू मंा दोनों ने एक साथ काम किया था।



सोनम ने कल ट्विटर और इंस्टाग्राम पर इस फिल्म के हिस्सा होने की बात कबूल की थी। उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर लिखा इस प्रतिष्ठित परियोजना का एक हिस्सा बनने से वह काफी रोमांचित है। पैडमैन की अपनी इस जानकारी को दर्शको के साथ शेयर करते हुए उन्होंने आर बाल्की, अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना का नाम भी लिखा है।

सोनम को इस अधिकारिक घोषणा से पहले बाल्की के ऑफिस में सोनम को देखा गया था जिसकी तस्वीरें मीडिया ने जारी भी की थी। आर बाल्की की पैडमैन फिल्म में सोनम के साथ साथ राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में होंगी। दो अभिनेत्रियों वाली यह फिल्म अरुणाचलम मुरुगनंथम पर बनी एक बायोपिक फिल्म है। अरुणाचलम ने अपने गांव विल क्रॉनिकल में महिलाओं के लिए सस्ती सैनिटरी नैपकिन बनाने का रास्ता खोजा था। यह फिल्म उनकी इस इसी यात्रा पर बनाई जा रही है।

आपको बता दे इस फिल्म को अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना प्रोड्यूस करेंगी।