राधिका आप्टे रजनीकांत से करेंगी ऑटोग्राफ का अनुरोध

Radhika Apte , Rajinikanth

Views:823

रजनीकांत के साथ काम करने का सपना साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियों के आँखों में बसता है लेकिन हर अभिनेता और अभिनेत्री का यह सपना पूरा नही होता है। बॉलीवुड की 'अहिल्या' राधिका आप्टे का रजनीकांत के साथ काम करने का सपना बहुत जल्द पूरा होने जा रहा है वह आगामी तमिल फिल्म काबली के माध्यम से रजनी के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही है।



राधिका रजनी सर की सच्ची फैन है और उन्हें रजनीकांत की बाशा और शिवाजी फिल्म अधिक पसंद है और वह इन दोनों फिल्मों को कई बार देख चुकी है। राधिका फिल्म की शूटिंग को लेकर उत्साहित है। राधिका के उत्साह की झलक का अनुमान आप शूटिंग के पहले दिन बाशा और शिवाजी फिल्म की डीवीडी पर रजनी जी के ऑटोग्राफ प्लान से लगा सकते है। राधिका अपने पसंदीदा फिल्म के अपनी डीवीडी पर रजनी जी के साइन चाहती है।





आपको बता दे पिछले कई बॉलीवुड फिल्म और शोर्ट फिल्म से राधिका आप्टे की अपार प्रशंसा हो रही है। हंटर अभिनेत्री राधिका का इस ऑफर से बहुत खुशी महसूस कर रही है और उनका मनाना है कि भारतीय सिनेमा जगत के इतने प्रतिष्ठित व्यक्ति के साथ काम करने का अवसर मिल रहा है जिसके इसके लिए खुद को भाग्यशाली मानती है उनका कहना है कि सुपरस्टार रजनीकांत के पास सिनेमा से जुड़ा बहुत कुछ है जो वह सीख सकती है।



बदलापुर अभिनेत्री ने बॉलीवुड और साउथ में कई हिट फिल्मे दी है पर वह वर्तमान में अधिकतर ध्यान बॉलीवुड फिल्मों पर दे रही है लेकिन बॉलीवुड परियोजना से थोडा राहत मिलते ही वह अपना सारा ध्यान काबली में केन्द्रित करेंगी। काबली नाम की उनकी महत्वकांक्षी फिल्म की कहानी एक डॉन के जीवन पर आधारित है। उनकी इस फिल्म में रजनीकांत के अतिरिक्त साउथ के जाने माने चेहरे प्रकाश राज और धनसिका भी है।

और पढ़े:- साउथ लिजेंड रजनीकांत संग काम करेंगी मराठी मुल्गी राधिका आप्टे

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers