फ्रूटी विज्ञापन ने राज कुंद्रा और शाहरुख खान के बीच पैदा किया विवाद

Shahrukh Khan

Views:1338

बॉलीवुड जगत में सभी जानतें है शिल्पा और शाहरुख काफी अच्छे दोस्त है। शिल्पा की डेब्यू फिल्म बाजीगर में दोनों एक साथ अभिनय भी कर चुके है। पर शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा  बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख की एक एड से आहत हो गए है जिस वजह से दोनों के बीच विवाद होना तय माना जा रहा है।





शाहरुख खान ने हाल ही में एक फ्रूटी विज्ञापन किया है जिसे देखकर शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा खासे नाराज हो गये है और राज कुंद्रा ने अपनी नाराजगी का इजहार ट्विटर पर बार-बार ट्वीट कर दिया है। राज कुंद्रा ने माना है कि एनीमेशन तकनीक से तैयार टीवी पर दिखाया जाने वाला मैंगो ड्रिंक फ्रूटी का विज्ञापन बेहद ही घटिया है।


राज कुंद्र ने किंग खान के इस विज्ञापन पर अपना गुस्सा विज्ञापन में प्रयोग होने वाले शब्दों की वजह से जताया है क्योकि ऐसे बोल्ड शब्दों को बच्चे लगातार गुनगुना रहे है। उनके अनुसार इसमे प्रयोग सभी शब्दों का बच्चो द्वारा इस्तेमाल करना काफी शर्मनाक है। किंग खान के इस टीवी एड में सक इट अ लिक इट अ एन्जॉय इट अ जैसे शब्दों का चुनाव किया गया है जिस वजह से राज कुंद्र काफी आहत हुए है।





शाहरुख ने इस एड को अपनी मंजूरी दे इसे शूट कर चुके है। ये बात भी राज कुंद्र को कुछ हजम नही हो रही है उनके अनुसार शाहरुख खान के ऐसे विज्ञापन पर अपनी सहमति नही देनी चाहिए थी। राज कुंद्रा के बिना मांगे दी गयी इस सलाह पर शाहरुख ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नही की है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers