राजकुमार राव ने जब असल में विद्या बालन के गाल पर तीन थप्पड़ जड़े

Rajkumar Rao, Vidya Balan

Views:1155

हमारी अधूरी कहानी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में बॉलीवुड की सबसे अनुभवी अभनेत्री विद्या बालन किसिंग बॉय इमरान हाशमी और अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके अवार्ड विजेता अभिनेता राजकुमार राव मुख्य भूमिका में है। हमारी अधूरी कहानी में राजकुमार पति विद्या बालन पत्नी और इमरान हाशमी विद्या बालन के आशिक का रोल अदा कर रहे है।


महेश भट्ट का निर्देशन फिल्म की कहानी को गहराई और ऊंचाइयों तक ले जाता है। हमारी अधूरी कहानी पूरी तरह अवैध रिश्तों और प्यार पर आधारित है। इस फिल्म में राजकुमार ऐसे पति बने है जो अपनी बीवी को तंग कर उसके साथ गाली-गलौच करता है और पत्नी (विद्या बालन) अपने पति के व्यवहार से तंग आकर इमरान के प्यार में पड़ जाती है। फिल्म के अद्भुत दृश्य और बड़े कलाकारों की अदाकारी दर्शकों को फिल्म रिलीज के समय जून में ही देखने को मिलेगी।


हमारी अधूरी कहानी फिल्म में एक विशेष दृश्य है जिसको सुनकर आपका दिमाग ट्रेलर से पहले इस विशेष दृश्य को देखना चाहेगा। फिल्म का वो विशेष सीन ये है कि इस दृश्य में राजकुमार राव ने विद्या को तीन बार थप्पड़ मारा है और आप जानकर हैरानी से भर जायेंगे की राजकुमार ये तीनों थप्पड़ ज़ोर से और सचमुच मारे है।





फिल्म निर्माताओं और अभिनेताओं का मानना है परदे पर प्रदर्शन के लिए राजकुमार राव ने वास्तव में विद्या बालन को तीन बार थप्पड़ मारा है। आप सुनकर चकित मत होइए राजकुमार ने ये थप्पड़ जानबूझकर नही मारा है। एक स्त्रोत के अनुसार राजकुमार ने जब असली में विद्या को तमाचा जड़ा तो शूटिंग सेट पर सभी चिंतित हो गये पर बाद में पता चला को दोनों अभिनेताओं दृश्य प्रदर्शन को असली लगने के लिए ये फैसला किया था और फिल्म के इस सीन को तीन रिटेक के साथ शूट किया गया है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers