हैलो मैगज़ीन के कवर के लिए रितिक रोशन के खानदानी फोटोशूट ने सबको किया प्रभावित

Views:343

दुनिया के सबसे खूबसूरत आदमी बॉलीवुड के स्टार रितिक रोशन को कौन नही जानता है। हैलो इंडिया मैगज़ीन ने हाल ही में रोशन परिवार को कवर पर छाप कर अपने कवर पेज को काफी आकर्षक बना दिया है। कवर पेज के लिए किए गए फोटोशूट में अभिनेता ने अपने बेटो और पिता के साथ पोज दिए है। एक्टर रितिक के साथ साथ उनके बेटे ह्रेहान और ह्रिधान भी कवर पर कमाल लग रहे है।



रितिक रोशन और उनके दोनों बेटे काले ब्लेजर्स, सफेद शर्ट और नीली जींस में है। कवर पेज पर लगी तस्वीर में उनके पिता और एक पुत्र नीचे बैठे है तो ऋतिक पीछे की तरफ एक बेटे के साथ खड़े नजर आ रहे है। मैगज़ीन ने 2017 के इस कवर तस्वीर को मीट द रोशनस नाम दिया है। निश्चित ही रितिक का यह फोटोशूट उससे कही अधिक आकर्षक और प्यारा है जो उन्होंने लिसा हेडन के साथ कुछ दिन पहले कराया था।



इस खानदानी फोटोशूट की अन्य तस्वीरों की बात करें तो एक तस्वीर में पिता राकेश रोशन, रितिक रोशन और उनके बेटे ह्रेहान और ह्रिधान एक दूसरे के कंधो पर हाथ रख कर खड़े हुए है। यह फोटो भी अन्य तस्वीरों की तरह ही काफी क्यूट है। जारी हुई अन्य तस्वीरों में वह अपने बच्चो के साथ खेल रहे है तो वही एक अन्य तस्वीरों में पुत्र और पिता के कुत्ते के साथ खेलते हुए तस्वीर खिंचवाई है।



फोटोशूट के आलावा काम के मोर्चे पर पर बात करें तो 25 जनवरी को रितिक की काबिल रिलीज होगी इस फिल्म को राकेश रोशन और संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित किया जाएगा।


















और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers