राम कपूर की बेटी होगी कटरीना कैफ बार बार देखों में

Ram Kapoor, Katrina Kaif , Sidharth Malhotra

Views:1060

टेलीविजन के जानें माने फिल्म अभिनेता राम कपूर बहुत जल्द कटरीना कैफ के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले है। बॉलीवुड समाचार के अनुसार कटरीना कैफ और राम कपूर एक साथ नित्या मेहरा की अगली फिल्म 'बार बार देखों' में दिखाई देंगे।



अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कटरीना कैफ के अभिनय से सजने वाली इस फिल्म राम कपूर कटरीना कैफ के पिता की भूमिका में होंगे और वर्तमान में वह इस फिल्म की शूटिंग ग्लासगो में कर रहे है जो सितंबर माह तक चलेगी।





बार बार देखो फिल्म से जुड़े सूत्रों के हवाले से जो खबर आई है उसके अनुसार राम कपूर का रोल बेहद स्टाइलिश है और फिल्म में उनके तीन अलग-अलग रूप है और उनको फिल्म की कहानी में तीन चरणों के रूप में प्रदर्शित किया है और वह इन चरणों में काफी अच्छे तो काफी बहुत बुरे नजर आते है। राम कपूर ने बार बार देखों फिल्म के इस चरित्र के लिए अपने वजन को काफी कम किया है।



आपको बता दे राम कपूर की बॉलीवुड की यह पहली फिल्म है जिसमे वह भिन्न-भिन्न रूप में नजर आ रहे है। वैसे राम और कैट बाप-बेटी के रिश्ते स्क्रीन पर काफी अच्छे होने की उम्मीद है क्योकि सोशल मिडिया का एक वर्ग इस जोड़ी को ऑफ स्क्रीन पर भी बेहतर बाप-बेटी की जोड़ी मानता है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers