रामानंद सागर की पोती साक्षी की टॉपलेस फोटो ने बरपाया कहर

Sakshi Chopra

Views:723

रामानंद सागर की महान पोती साक्षी चोपड़ा सबसे हॉट युवा स्टार किड्स में शामिल है। सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहने वाली साक्षी अपनी बोल्ड तस्वीरों, अपने कमेंट्स और लाइव विडियो से सभी को आकर्षित कर लेती है। इस बात सेक्सी साक्षी अपनी टॉपलेस तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई है।



अगर आप 90 के दशक में बच्चे थे तो रामानंद सागर की रामायण आपके बचपन का यादगार हिस्सा रहा होगा। सागर की लोकप्रिय विरासत को आगे बढ़ाते हुए उनकी 19 वर्षीय पोती साक्षी छोटे मीडिया सोशल मीडिया की बड़ी स्टार है। हाल ही में उन्होंने अपने अकाउंट से अपनी एक टॉपलेस तस्वीर अपलोड की है जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट अपनी टॉपलेस फोटो को टाइटल देते हुए साक्षी ने लिखा है कि मानव शरीर (पुरुष / महिला) का हर भाग सुंदर है,आप मुझे गन्दी या कुछ और कह सकते है, आई डोंट गिव यु फक। वह खुश है और में वही करती है जिसमें उनको ख़ुशी मिलती है, मेरा सुझाव है कि आप ऐसा आप भी ऐसा करते रहे। अगर आपको झूठ बोलकर इसको कवर करने में खुश रहते है तो खुश रहिए। वह आत्मविश्वास महसूस करता है ना कि शर्म। आप जिसे प्यार करते है उसे बढ़ावा दे ना कि जिसे आप नफ़रत करते है।

यह पहली बार नहीं है कि जब वह अपने नफरत करने वाले लोगो को जवाब दे रही है। अभी एक महिना पहले ही एक वीडियो पोस्ट पर फूहड़ कमेंट करने वाले अपने हेटर्स को करारा जवाब दिया था। ट्रिनिटी विश्वविद्यालय, लंदन में पढने वाली यह युवा लड़की ने हाल ही में एक संगीत वीडियो ऑनलाइन किया था। यूट्यूब पर वीडियो बनाने का एक शौक रखने वाली साक्षी की सोशल मीडिया पर लोकप्रियता काफी तेजी से बढ़ रही है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers