एआईबी नॉकआउट में मौज मस्ती करते रणबीर और अर्जुन का विडियो वायरल

Ranveer Singh , Arjun Kapoor , Karan Johar

Views:469

बॉलीवुड के सबसे चर्चित होस्ट करण जौहर द्वारा होस्ट किये गये एक विडियो शो एआईबी नॉकआउट का वायरस फैलता ही जा रहा है। इस विडियो के यू ट्यूब पर आते ही  इसका वायरल हो गया और कुछ ही समय में ट्विटर फेसबुक और कई सोशल साइट्स पर ट्रेंड करने लग गया।

इस ऑनलाइन कॉमेडी शो में एक नॉकआउड राउंड रखा गया था। जिसमे स्टैंड अप कॉमेडियन से रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर को अपनी बेईज्जती करण जौहर,दीपिका पादुकोण,सोनाक्षी सिन्हा,आलिया भट्ट और शो में मौजूद हजारो दर्शको के समाने करवानी थी और इसी थीम को हिसाब से कॉमेडियन तन्मय भट्ठ, रोहन जोशी, जी खंबा और आशिष शाक्या ने ऐसी ऐसी ऐसी शब्दवाली का प्रयोग किया की ऐसे शब्द रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर ने अपनी पूरी जिन्दगी में शायद ही सुने हो।



कॉमेडियनस ने रणवीर सिंह की जलाते हुए कहा की रणवीर सिंह को जहा कही भी छेद दिखता है वह वही घुस जाते है और अर्जुन कपूर अपना कई किलो वजन दीपिका के डेटिंग स्टैंडर्ड्स गिराने से जल्दी गिरा दिया। इस तरह के अनगिनत जोक्स हमले का सामना इस जोड़ी ने हंस कर किया।  

इन बॉलीवुड स्टार्स पर कटाक्ष करते हुए एआईबी के कॉमेडियनस इतना बोल्ड कंटेंट इस्तेमाल करने लगे की ये कॉमेडी शो एडल्ट कॉमेडी शो में बदल गया और आईबी को इसे अपलोड करने से पहले एडिट करना पड़ा।

शो के अंत में रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर को अपना बदला लेने के मौका दिया और बॉलीवुड के इन गुंडों ने सभी हदे पार करते हुए बदला लेने में कोई कसर नही छोड़ी। मौज मस्ती करते हुए इस मौके पर रणवीर सिंह अपनी गर्लफ्रेंड दीपिका को 'बेबी'  कह कर किस देते नजर आये तो अर्जुन ने दीपिका को भाभी कहकर दोस्ती निभाई।
 
इस शो को सितारों की मर्जी से ही दिसंबर में बनाया गया था इस लाइव कॉमेडी शो को जहा बॉलीवुड स्टार्स ने बहुत इंजॉय किया वही इसे युवा वर्ग में भी काफी लोकप्रियता मिल रही है।

निचे तीनो विडियो दिए गये आप भी एन्जॉय करे। 
 





और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers