रणबीर कपूर का पाकिस्तानी अभिनेत्री मावरा हॉकेन के लिए प्यार भरा संदेश

Mawra Hocane , Ranbir Kapoor , Rishi Kapoor

Views:3792

बी-टाउन के सबसे योग्य यंग बैचलर रणवीर कपूर कैटरीना कैफ के ब्रेकअप के बाद एक बार फिर से अपने अफेयर के गॉसिप की वजह से सुर्ख़ियों में है। कुछ दिन पहले रणवीर कपूर के रिश्ते को लेकर अफ़वाह उड़ी थी की वह दिल्ली की रहने वाली महिला भारती मल्होत्रा को डेट कर रहे थे जबकि अब उनका नाम पाकिस्तानी अभिनेत्री मावरा हॉकेन के साथ जोड़ा जा रहा है।



अफवाहों पर यकीन किया जाए तो बेशर्म रणबीर और पाकिस्तानी हॉट गर्ल मावरा के बीच कुछ तो जरुर पक रहा है। मावरा जिन्होंने सनम तेरी कसम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था उन्होंने ना केवल रणबीर कपूर बल्कि उनके पूरे खानदान को प्रभावित करने में कामयाब हो चुकी है।



आपको बता दे ऋषि और नीतू कपूर अभिनेत्री से काफी खुश है तो बहन रिधिमा कपूर साहनी ने आँखों को सुंदर लगने वाला एक ब्रेसलेट दिया है जिसके बाद बॉलीवुड दैनिक रिपोर्ट देने वाले सभी पोर्टल ने दोनों के बीच कुछ न कुछ होने की बात को प्रकाशित कर दिया है।


रणवीर ने हाल ही में एक कुछ मिनट वाला एक विडियो मावरा को भेजा था जिसमे वह फ्लाइंग किस करके उनको बधाई देने के साथ-साथ अच्छे भविष्य की कामना करते हुए नजर आ रहे है तो वही मावरा कई बार यह कबूल कर चुकी है की वह रणबीर की सबसे बड़ी प्रशंसक है आपको बता दे मावरा हॉकेन डायरेक्टर इम्तियाज अली की पूर्व गर्लफ्रेंड ईमान अली की करीबी मित्र है और वह रणबीर से संपर्क में वीडियो संदेश पोस्ट के माध्यम से आई थी।



22 साल की मावरा पाकिस्तान का जाना माना नाम है और अब इस एक्ट्रेस का नाम अगर रणवीर कपूर के साथ सुर्ख़ियों में रहता है तो निश्चित ही भविष्य में इसका लाभ मावरा को बॉलीवुड में फिल्म के रूप में मिल सकता है क्योकि कपूर खानदान बॉलीवुड में सबसे सम्मानीय नाम है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers