अफवाहें समाप्त रणबीर कपूर और श्रुति हासन नहीं कर रहे डेटिंग

Ranbir Kapoor , Shruti Haasan

Views:824

रणबीर कपूर कैटरीना कैफ के साथ अपने ब्रेक अप की वजहों से इस साल सुर्खियों में थे लेकिन इन दिनों वह श्रुति हासन की वजह से चर्चित हो रहे है। बी-टाउन में अफवाहें है की रणबीर को श्रुति हासन के रूप में नया प्यार मिल गया है। खबर थी की दोनों कलाकार एक साथ विज्ञापन के लिए शूटिंग कर रहे थे तब दोनों के बीच प्यार की चिंगारी भड़की थी।



सोशल मीडिया और ऑनलाइन पोर्टल में इस खबर के वायरल हो जाने के बाद अब ऐसी अफवाहों को ख़ारिज कर दिया गया। रणबीर की करीबी सूत्र ने कहा है कि रणबीर श्रुति के साथ डेटिंग नहीं कर रहे हैं। वे दोनों स्टार सिर्फ अच्छे दोस्त है इससे ज्यादा कुछ नही। रणबीर वर्तमान में सिंगल है और किसी भी तरह से अभी गभीर संबंध से जुड़ने की उनकी कोई इच्छा नही है।



श्रुति के बारे में ऐसा ही कहा जा रहा है। श्रुति - रणबीर प्यार की अफवाह जिस तेजी से फैली थी लगता है अब इनके समाप्त होने का वक्त आ गया है। रणवीर के फ़िल्मी करियर की बात करें तो पिछले कुछ समय से उनकी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल नही मचा रही है। रणवीर की ए दिल है मुश्किल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के लिए तैयार है उनको और उनके फैन्स को इस फिल्म से काफी उम्मीदें है। रणवीर की ए दिल है मुश्किल एक रोमांटिक फिल्म है जिसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन भी है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers