रणबीर कपूर ने शराब पीने की समस्या होने की बात कबूली

Ranbir Kapoor

Views:744

आमतौर पर सेलेब्रिटी अपने निजी जीवन के बारें में बहुत कम बात करते है। रणबीर कपूर बॉलीवुड के उन सितारों में ही शामिल है जो निजी राज को खोलने में संकोच करते है लेकिन इस बार एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने निजी जीवन पर बात की है और अपने जीवन से जुडी कुछ जानकारियां दी है। हमेशा कैटरीना कैफ के साथ अपने प्रेम जीवन के लेकर चर्चा में रहने वाले रणबीर इस बार ड्रिंक करने की समस्या होने की वजह से सुर्ख़ियों में है।



रनबीर ने इंटरव्यू में माना ही की वह शराब पीने की समस्या से पीड़ित है उन्होंने कहा की उन्होंने अपने अंदर यह समस्या नजर आती है और इसको उन्होंने परिवार के बीच महसूस किया है। उनकी यह आदत गलत दिशा में ना चली जाएं इसके लिए वह हमेशा सतर्क रहते है। उन्होंने आगे जानकारी दी की जब वह फिल्म की शूटिंग करते है तो वह बिल्कुल ड्रिंक नही करते है लेकिन जब शूटिंग पर नही होते है तो अक्सर ही वह ड्रिंक कर लेते है।

रनबीर कपूर पहले बॉलीवुड स्टार नही है जिन्होंने अपने निजी जीवन के अहम पहलुओं का खुलासा किया है इससे पहले दीपिका अपने डिप्रेशन वाली बात, ऋचा  चड्ढा ने ईटिंग डिसऑर्डर और कल्कि ने यौन शोषण जैसे अतीत में हुए दु:खद अनुभवों को मीडिया के साथ शेयर किया है। 32 वर्षीय अभिनेता के इस इंटरव्यू से बहुत कुछ पता चला है खैर रणबीर ने जिस बहादुरी से सबकुछ इंटरव्यू में स्वीकार किया है उसके लिए उनकी तारीफ़ अवश्य की जानी चाहिए।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers