रणबीर कपूर एयरलिफ्ट डायरेक्टर के कर सकते है अगली मूवी

Ranbir Kapoor , Raja Krishna Menon

Views:47

रणबीर कपूर जिनकी आखिरी रिलीज ए दिल है मुश्किल रिलीज हुई थी। अब रिपोर्ट आ रही है कि वह राजा कृष्ण मेनन के साथ आगामी फिल्म की एक योजना बना रहे है। राजा कृष्ण मेनन एयरलिफ्ट और शेफ जैसी पॉपुलर मूवी दे चुके है।



बी-टाउन में गॉसिप है कि राजा एक फिल्म की योजना बना रही है यह एक काल्पनिक थ्रिलर-नाटक होने वाला है। फिल्म का पहला ड्राफ्ट और कुछ अभिनेता है लेकिन वह किसी का नाम नही चाहते है। डायरेक्टर के अनुसार उन्होंने अभी तक किसी से संपर्क नही किया है और अगले साल गर्मियों के आसपास शूटिंग शुरू करने की योजना बना रहे हैं।

बेशक डायरेक्टर राजा कृष्ण यह कहते हो कि उन्होंने किसी को संपर्क नही किया है लेकिन जब रणबीर के फिल्म साइन करने की खबर के बारें में पूछा जाता है तो झिझकते है और कहते है कि रणबीर एक शानदार अभिनेता हैं और उनके साथ काम करके अच्छा लगेगा लेकिन अभी तक उन्होंने फिल्म नही दी है।


वर्तमान की बात करें तो डायरेक्टर ब्रह्मस्त्र मूवी में व्यस्त है और उन्होंने रणबीर के साथ सिर्फ मिलने की योजना बनाई थी मूवी को लेकर कोई बात नही थी लेकिन गॉसिप है कि दोनों मुलाक़ात कर फिल्म को लेकर एक दूसरे से चर्चा करना चाहते थे।

आपको बता दे बॉम्बे वेलवेट,तमाशा और जग्गा जासूस जैसे बिल्कुल भिन्न साइन करके अभिनेता एक और चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाई थी। रणबीर की आखिरी सफल फिल्म ए दिल है मुश्किल थी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन के साथ साथ दर्शकों की सराहना भी मिली थी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers