करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण में रणवीर कपूर और रणवीर सिंह ने दीपिका पर की चर्चा

Views: 59


करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण के सीजन 5 में जो कुछ हुआ है वह शायद ही किसी दूसरे टीवी शो में हुआ हो। करण जौहर ने सीजन 5 के एक एपिसोड को दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड रनबीर और वर्तमान बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह को लेकर शूट किया है। इस एपिसोड में दोनों की केमिस्ट्री के लिए करण को कई बार इन अभिनेताओं धन्यवाद देना चाहिए।



राम लीला फिल्म रिलीज से पहले दीपिका रणबीर कपूर को डेट कर रही थी और इस फिल्म के बाद उनके संबंध रणबीर सिंह के साथ बन गए। दोनों अभिनेताओं ने इस एपिसोड में एक दूसरे से कोई शिकायत करते नही देखा गया। बॉलीवुड के दोनों सुपरस्टार एक दूसरे का साथ बहुत ही आनन्दित फील कर रहे थे। दोनों ही कलाकार पूर्ण उर्जा से हमेशा लैस रहते है उनकी उर्जा और हाजिरजवाबी इस एपिसोड में भी दिखी है।

एपिसोड की शुरुआत से ही दोनों कलाकारों ने करण की खिंचाई करनी शुरू कर दी। रणवीर सिंह ने रणबीर को बताया कि करण एक एपिसोड के लिए एक करोड़ चार्ज करते है जबकि कलाकारों को वह पांच हजार का एक हैम्पर देकर विदा कर देते है। दोनों कलाकारों ने जब करण के  वार्डरोब की तलाशी ली तो उनकी नजर जौहर के जूते पर पड़ गयी और उसको प्राप्त करने के लिए दोनों चोरी करने की हद तक आ गए थे।

एपिसोड शूट करने के लिए दोनों कलाकार जूतों के साथ दाखिल हुए और अपनी इमेज खराब होने के पीछे करण को ही दोषी माना। अपनी मानहानि के लिए दोनों करण की उसी जूते से पिटाई करने वाले थे लेकिन मानहानि की भरपाई के लिए उन्होंने जूते अपने पास ही रखने की मांग कर दी।


रणबीर कपूर और रणबीर सिंह शो में हो और दीपिका की बात ना हो यह तो नामुमकिन है। दीपिका की बात जब छिड़ी तो कपूर ने कहा कि स्क्रीन पर डीपी अद्भुत रचनात्मक भागीदारी देती है। उन्होंने एक दूसरे को बधाई दी और दीपिका के लिए ख़ुशी व्यक्त करते हुए आशा जताई की दीपिका के बच्चे उनके उपर जाएं क्योकि उनके पसंदीदा अभिनेता है।

कपूर के ऐसा बोलने पर रणबीर का एक्सप्रेशन देखने लायक था। रणबीर सिंह ने रणबीर कपूर को जवाब देते हुए कहा कि अब उनको कंगना रनौत के साथ डेट करना चाहिए। मौज मस्ती के दौरान दोनों ने एक दूसरे की जमकर तारीफ़ भी की। रणबीर ने कटरीना कैफ के गीत पर एक्टिंग करके भी दिखाई। रणबीर ने यह बता कर सबको हैरान कर दिया की करण सबसे दोस्ती एपिसोड में बुलाने के लिए रखते है और शो में बुलाकर विवादित बयान दिलवाते है जिसकी सफाई कलाकारों को कई महीनों तक देनी पड़ती है।