रणबीर ने भी कटरीना संग दिल्ली में मनाया वेलेंटाइन डे

Katrina Kaif , Ranbir Kapoor

Views:1256

कुछ दिन पहले रणबीर ने मिडिया के समस्त बड़े जोर शोर से ये बात रखी थी कि उन्हें वैलेंटाइंस डे जैसे फेस्टिवल पर कोई विश्वास नही है और उन्होंने ना ही इस तरह के दिन मनाये है और ना ही मानते है रणबीर कि ये सारी बाते झूठ साबित हुई लगता है रणबीर ने दिल के हाथो मजबूर होकर बहुत जल्द ही अपना पक्ष बदल लिया है।


एक बहुत ही प्रचलित न्यूज़ वेबसाइट ने दावा किया है रणबीर ने बेहद रोमांटिक अंदाज में अपना वेलेंटाइन डे दिल्ली में कटरीना कैफ के साथ मनाया।






कटरीना को कश्मीर में अपनी अगली फिल्म फितूर की शूटिंग निपटाने के बाद दस दिन का ब्रेक मिल था और अगले शड्यूल के हिसाब से 10 दिन बाद दिल्ली आना था पर अपने बॉयफ्रेंड रणबीर के प्यार भरे आग्रह पर कैटरीना ने 14 फरवरी को ही दिल्ली जाने का फैसला किया।


रणबीर जो पहले से दिल्ली में इम्तियाज अली की तमाशा फिल्म के शूटिंग कर रहे थे उन्होंने फ़ोन कर अपनी गर्लफ्रेंड का प्यार भरा निमत्रण दिया था जिस वजह से दोनों ने दिल्ली में एक साथ कुछ प्यार भरा समय बिताया।


कटरीना ने ना सिर्फ रणबीर के साथ अच्छी शाम बितायी बल्की रणबीर की बहन रिद्धिमा के साथ भी खूब मौज मस्ती कर अपने और रणबीर के रिश्तें को परिवार के सामने और मजबूती दी है। हम तो एक ही बात कह सकते है जब प्यार किया तो डरना क्या प्यार किया कोई चोरी नही की फिर छुप छुप कर मिलना क्या।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers