रणदीप हुड्डा होंगे सुल्तान सलमान के कोच

Salman Khan , Randeep Hooda , Ali Abbas Zafar

Views:358

बॉलीवुड में सलमान खान की गिनती उन सितारों में होती है जो जिनको पसंद करते है उनके साथ काम करना अधिक पसंद करते है। सहज लोगो के साथ काम करने की इस लत की वजह से सलमान खान एक बार फिर रणदीप हुड्डा के साथ काम करने जा रहे है। किक फिल्म में रणदीप के साथ काम करने के बाद हाल ही में सलमान ने सुल्तान के लिए एक बार फिर से अपने प्रिय रणदीप को साइन किया है।


एक रिपोर्ट के अनुसार सुल्तान फिल्म के निदेशक अली अब्बास जफर सलमान के लिए एक कुश्ती कोच का रोल निभाने वाले कलाकार की खोज कर रहे थे और सूत्रों से मिल रही रिपोर्ट के अनुसार अब्बास को कोच की भूमिका निभाने के लिए एक अच्छी और लम्बे बॉडी वाले व्यक्तित्व की जरूरत थी जिसके बाद सलमान ने रणदीप को फिट समझा और उनके नाम की सिफारिश कर दी।



सुल्तान फिल्म में कोच की भूमिका भावपूर्ण भरी है और जब इस रोल के रणवीर हुड्डा से सम्पर्क किया गया तो रणदीप फिल्म में भूमिका निभाने के लिए तैयार हो गये। वर्तमान में रणदीप ऐश्वर्या राय के साथ बायोपिक फिल्म सरबजीत की भूमिका की तैयारी कर रहे है। जिसके लिए उन्होंने 20 किलोग्राम वजन कम कर लिया है और सुल्तान फिल्म साइन करने के वजह से अब उनको जल्द उजन बढाने के साथ-साथ कुश्ती के गुण भी सिखने पड़ेगे।


आपको बता दे सलमान के रणदीप के परिवार के साथ रिश्ते बड़े करीबी है और रणदीप भी सलमान खान के साथ काम करके खुद उनसे प्रेरणा लेते है और उनसे बड़े भाई की तरह प्यार करते है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers