ऐश्वर्या राय बच्चन की सरबजीत फिल्म में रणदीप हुड्डा की पत्नी बनेंगी ऋचा चड्ढा

Richa Chadda , Randeep Hooda , Aishwarya Rai

Views:1626

निर्देशक उमंग कुमार की आगामी बयोपिक फिल्म सरबजीत में ऐश्वर्या राय बच्चन और रणदीप हुड्डा को अब अभिनेत्री रिचा चड्ढा भी ज्वाइन करेंगी। एक रिपोर्ट के अनुसार रिचा चड्ढा ने उमंग कुमार की इस फिल्म के लिए सभी अनुबंधों पर पर हस्ताक्षर कर अब अपनी सहमति दे दी है।




अभिनेत्री रिचा चड्ढा बायोपिक फिल्म सरबजीत में सरबजीत बन रहे रणदीप हुड्डा की पत्नी की भूमिका में होंगी। मसान फिल्म की सफलता के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम करना उनके करियर के लिहाज से काफी बेहतर बताया जा रहा है।





26 वर्षीय अभिनेत्री से जब मिडिया के लोगो ने उनसें संपर्क कर इस फिल्म के बारें में जानकारी लेनी चाही तो उन्होंने कहा कि ये न्यूज़ बिलकुल सत्य है। आगामी सरबजीत फिल्म में उनको रणदीप की पत्नी की भूमिका ऑफर की गयी है और उन्हें यह रोल काफी दिलचस्प लग रहा है लेकिन वह अपने रोल और फिल्म के बारें में अधिक बातचीत नही कर सकती है लेकिन उन्होंने इस बात की पुष्टि की है वह डायरेक्टर की टीम के साथ पेपर वर्क कर रही है जिसके बाद फिल्म में उनको रोल फाइनल हो जायेगा।




रणदीप हुड्डा के साथ उनकी यह जोड़ी सरबजीत में दूसरी बार देखने को मिलेगी इससे पहले वह एक और बायोपिक फिल्म मैं और चार्ल्स कर रही है जिसमे उनका रोल काफी बोल्ड और आकर्षित करने वाला है। मैं और चार्ल्स फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चूका है और यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में होगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers