रानी लक्ष्मीबाई लुक पाने के लिए कंगना राणावत तलवार और घुड़सवारी में ट्रेंड होगी

Views:2025

तनु वेड्स मनु रिटर्न्स की आपार सफलता के बाद बॉलीवुड क्वीन कंगना राणावत अब एक  फिल्म में सचमुच की भारतीय क्वीन बनने जा रही है। एक्ट्रेस कंगना की आगामी फिल्म रानी लक्ष्मीबाई की जीवन पर आधारित एक बयोपिक फिल्म होगी और वह इस फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई का रोल कर उनके जीवन के अलग-अलग रूप में नजर आयेंगी।


कंगना राणावत की रानी लक्ष्मीबाई फिल्म का निर्देशक केतन मेहता बना रहे है। केतना मेहता वही डायरेक्टर है जिन्होंने बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान को लेकर मंगल पांडेय बनाई थी। केतना मेहता ने बॉलीवुड की टॉप अदाकाराओं में शामिल हो चुकी कंगना को फिल्म के स्क्रिप्ट सुना दी है और रिपोर्ट के अनुसार कंगना को फिल्म की स्क्रिप्ट भी काफी पसंद आई है।





रानी लक्ष्मीबाई फिल्म के बारे में गॉसिप है कि कंगना इस रोल की सभी चुनौतियों से वाकिफ है इसलिए वह फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले घुड़सवारी और तलवार से लड़ने का प्रशिक्षण लेना चाहती है। कंगना को ये सुझाव फिल्म के डायरेक्टर ने ही दिया है ताकि अभिनय के दौरान वह फिल्म में नेचुरल तरीके से फाइट सीन दे सके और युद्ध करते हुए उनकी बॉडी और फेस शेप कैमरे पर कमाल लगे।


मेहता फिलहाल कास्टिंग की प्रक्रिया में काफी व्यस्त है और वह जल्द ही फिल्म के सभी कलाकारों के नाम की घोषणा कर देंगे वैसे स्टारकास्ट को लेकर अटकलें यह भी लगाई जा रही है कि वह अंग्रेजी अभिनेता ह्यूग ग्रांट को भी फिल्म की महत्वपूर्ण भूमिका में रख सकते है।





क्वीन के बाद से बॉलीवुड में लगातार सफल फिल्मे दे रही है कंगना के अच्छे दिन चल रहे है और ऐसे में सशक्त महिला प्रधान फिल्म में अभिनय करने का यह मौका उनके करियर और जीवन पर लाइफटाइम प्रभाव डाल सकता है।

और पढ़े :

क्या विद्या बालन इंदिरा गाँधी का रोल करेंगी?

उमंग कुमार की बायोपिक फिल्म में सरबजीत रोल में होगे रणदीप हुड्डा

सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर सिंह के किरदार में कंगना की जगह होंगी ऐश्वर्या राय बच्चन

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers