आदिरा को जन्म देकर रानी मुखर्जी बनी क्यूट सी लड़की की माँ

Views:1270

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा के घर सुबह एक स्वस्थ और क्यूट से बच्ची के रूप में एक बड़ी खुशखबरी ने दस्तक दी है। आज 9 दिसंबर के दिन कैंडी अस्पताल में रानी मुखर्जी ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है और उसका नाम आदिरा रखा है।


रानी मुखर्जी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में मंगलवार की रात को भर्ती कराया गया था और बॉलीवुड के दिग्गज ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर से ये खबर लोगो को दी है। ऋषि कपूर जी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि रानी और आदित्य चोपड़ा आदिरा के माता-पिता बनने पर गर्व महसूस कर रहे है। ऋषि कपूर के बाद इस खबर की दूसरी पुष्टि आदित्य चोपड़ा के भाई उदय चोपड़ा की तरफ से आया है जिन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर लिखा है कि उन्हें चाचा बनने पर गर्व और ख़ुशी है।



रानी मुखर्जी के बारें में मिल रही रिपोर्ट्स के अनुसार अस्पताल में माँ और नवजात शिशु दोनों ही पूर्ण रूप से स्वस्थ है और जल्द ही अस्पताल से घर आ सकती है। रानी मुखर्जी ने अपनी बेटी आदिरा को भगवान का सबसे बड़ा उपहार बताया है और अपने बिना शर्त समर्थन और आशीर्वाद देने के लिए सभी शुभचिंतकों और प्रशंसकों का शुक्रिया अदा और धन्यवाद दिया है।

आपको बता दे जब से रानी मुखर्जी गर्भवती हुई थी तब से खबर आ रही थी अगले साल जनवरी 2016 में देश से बाहर विदेश में बच्चे को जन्म देने वाली है उसके बाद एक अन्य अफवाह यह भी थी कि मैटरनिटी अवकाश पर लेने की योजना बनाई गयी थी लेकिन खैर यह सब अफवाहें अब गलत साबित हुई है।


36 वर्षीय रानी ने 42 वर्षीय आदित्य के साथ पिछले साल अप्रैल माह में देश के बाहर इटली में शादी रचा ली थी। रानी और आदित्य की शादी पूर्ण रूप से निजी थी और इसमें सिर्फ खास लोग ही शामिल थे। आदित्य ने रानी से पहले पायल खन्ना से शादी की थी लेकिन 2009 में उनका तलाक हो गया था जबकि रानी की यह पहली शादी है।


पापा आदित्य ने रानी मुखर्जी के लिए आदिरा के पहले जन्मदिन के उपहार के रूप में रणवीर सिंह और वाणी कपूर अभिनीत बेफिक्रें फिल्म बनाने की घोषणा कर चुके है। हम localaddress.in/ की टीम की तरफ से आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी को इस बड़ी खुशखबरी के लिए शुभकामनाएं देते है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers