रणबीर दीपिका और प्रियंका रात में जेडब्ल्यू मैरियट पहुँचे

Ranveer Singh , Deepika Padukone , Deepika Padukone

Views:116

बॉलीवुड के तीन सुपर स्टार रणवीर, दीपिका और प्रियंका कल रात में एक ही होटल में मौजूद थे। कल रात 9 बजे जेडब्ल्यू मैरियट (जुहू) वाला सबसे  हॉटस्पॉट था क्योकि इस शानदार होटल बॉलीवुड के ऐसे सितारें इकट्ठे हुए थे जो बहुत ही मुश्किलों से इंडिया में देखने को मिलते है।



आपको बता दे तीनों हॉट स्टार अपने अलग-अलग कारणों की वजह से होटल में थे। दीपिका पादुकोण इस होटल में फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज और हनी त्रेहन से मुलाकात करने के लिए आई थी। विशाल वर्तमान में सपना दीदी फिल्म के डायरेक्शन में व्यस्त है और खबर है कि इस फिल्म में दीपिका मुख्य रोल में होगी। इस मीटिंग में दीपिका इरफान खान प्रेरणा अरोड़ा और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के सह-संस्थापक अर्जुन एन कपूर भी मौजूद थे।


सपना दीदी एक महिला प्रधान फिल्म होगी जो नाम से ही जाहिर है। सपना दीदी महिला डॉन के जीवन पर आधारित फिल्म होगी और दीपिका स्क्रीन पर उसी भूमिका में होंगी। फिल्म की जोड़ी दीपिका और इरफान टीम से मुलाक़ात कर इस फिल्म पर चर्चा की है



दीपिका के बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह की बात करें तो वह प्रियंका चोपड़ा के साथ मैरियट में कबीर खान से मिलने के लिए आएं थे। सूत्रों से मिली रिपोर्ट के अनुसार रणवीर सिंह कपिल देव के जीवन पर बनने वाली बयोपिक फिल्म में मुख्य भूमिका में होंगे और इसी पर चर्चा करने के लिए रणबीर और कबीर ने मुलाक़ात की थी। सबसे दिलचस्प बात यह थी कि , प्रियंका चोपड़ा इस मीटिंग में शामिल थी। वैसे तो कबीर खान की फिल्म में ज्यादातर क्रिकेटरों और कपिल देव के जीवन की दिखाया जाएगा अब इसमें प्रियंका चोपड़ा किस रोल में होंगी यह देखना काफी दिलचस्प होगा।


रणवीर, दीपिका और प्रियंका तीनों बॉलीवुड के सबसे बीजी स्टार्स में शामिल है और कल रात जो लोगो इस होटल में थे और वह इन तीनों सितारों को नही देख पाएं निश्चित ही उनके लिए यह बहुत बुरा हुआ है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers