रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी कुछ बड़ा लेकर जल्द आ रहे है

Views:153

जब दो 'ऊर्जावान' लोग मिलते है तो धमाका जरुर होता है। बी-टाउन के दो ऊर्जावान लोग रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की मिलने की खबर से सभी रोमांचित है। बी-टाउन में दोनों के मिलने की खबर से सभी अगली बड़ी परियोजना की कल्पना कर रहे है लेकिन वह सिर्फ एक नतीजे पर पहुँच रहे है की दोनों मिलकर किसी बहुत बड़ी परियोजना पर काम कर रहे है।

 

बेफिक्रे स्टार रणवीर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दोनों के आने की आहट को जाहिर करते हुए #रणवीररोहितप्रीमियर जल्द आ रहे है लिखा है। एक रिपोर्ट के अनुसार पिछले काफी समय से बॉलीवुड में यह बात छिपा कर रखी गयी है की दोनों एक साथ मिल कर धमाका करने वाले है।

बॉलीवुड न्यूज़ देने वाले सूत्रों के अनुसार रोहित और रणवीर एक बड़ी और अंतरराष्ट्रीय परियोजना पर काम कर रहे है जिसे भारतीय और चीनी सहयोग से तैयार किया जाएगा। फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज करने की योजना है। रोहित शेट्टी की इस फिल्म में रणवीर के साथ रोमांस करने के लिए तमन्ना भाटिया को चुना गया है।


रिपोर्ट यह भी है की इस फिल्म की मुंबई में स्क्रीनिंग रखी जायेंगी और इस इवेंट में भाग्यशाली प्रशंसकों को शामिल किया जायेंगा। ऐसा पहली बार हो रहा है जब परमोशन इवेंट में स्टार के साथ-साथ आप फैन भी इवेंट का अहम हिस्सा होंगे।

बॉलीवुड में एक अन्य रिपोर्ट यह है कि यह दोनों एक विज्ञापन फिल्म के एक साथ आ रहे है। कथित तौर पर योजना का असली खुलासा तो तब होगा जब इंटरनेट पर प्रतियोगिता का योजना किया जायेंगा या तो सीधा स्क्रीनिंग के मौके पर ही सच्चाई सामने आयेंगी।


वर्तमान की बात करें तो 'बाजीराव मस्तानी अभिनेता रणवीर और गोलमाल डायरेक्टर रोहित मुंबई में 19 अगस्त को पहली स्क्रीनिंग को हिट करने की योजना पर काम कर रहे है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers