योद्धा अलाउद्दीन खिलजी के बाद रणवीर सिंह अगली फिल्म में बनेंगे क्रिकेटर

Ranveer Singh

Views:147

बैंड बाजा बारात', 'लूटेरा', 'राम लीला' और 'बाजीराव मस्तानी' जैसी फिल्मों से खुद को साबित करने वाले स्टार अभिनेता रणवीर सिंह के बारें में मिल रही हालिया रिपोर्ट के अनुसार वह बहुत जल्द कबीर खान द्वारा निर्देशित एक बायोपिक फिल्म में भारतीय क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में दिखाई देंगे।



आपको बता दे रणवीर सिंह से पहले कपिल देव की भूमिका के लिए अर्जुन कपूर के नाम पर विचार किया गया था लेकिन ऑलराउंडर और पूर्व कप्तान के रोल के लिए 'गंडे' सह-स्टार रणवीर का नाम फाइनल किया गया है। अर्जुन के हाथ से इस बायोपिक फिल्म निकल जाने पर उन्होंने एक इंटरव्यू में साफ़ साफ़ कहा है कि क्रिकेट की दुनिया के सफल क्प्तान बॉलर और बैट्समैन कपिल की भूमिका में वह नही उनके ब्रेस्ट फ्रेंड रणवीर सिंह है।



रणवीर सिंह की इस बयोपिक मूवी की कहानी 1983 में विश्व कप की जीत पर आधारित होगी। इस फिल्म को अनुराग कश्यप द्वारा प्रोड्यूस करेंगे। हर भारतीय की तरह रणवीर को क्रिकेट से बहुत प्यार है और इस खबर से निश्चित ही वह रोमांचित होंगे।


फिल्म के निर्माताओं द्वारा अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन यदि यह रिपोर्ट सही साबित होती है तो रणवीर के फैंस बहुत जल्द उनको क्रिकेट खेलते हुए दिखाई देंगे।


वर्तमान की बात करें तो रणवीर सिंह 'पद्मावती' में युवा अलाउद्दीन खिलजी का रोल निभा रहे है इस फिल्म में दीपिका और शाहिद भी मुख्य भूमिका में है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers